Home राज्य छत्तीसगढ़ कलियुगी दादा ने रिश्तों को किया शर्मसार, 4 साल की पोती से...

कलियुगी दादा ने रिश्तों को किया शर्मसार, 4 साल की पोती से बलात्कार के बाद कर दी उसकी हत्या

101
0
कलियुगी दादा ने रिश्तों को किया शर्मसार, 4 साल की पोती से बलात्कार के बाद कर दी उसकी हत्या

कोंडागांव. अक्सर बच्चे सबसे ज्यादा लाड अपने नाना-नानी या दादा-दादी से जताते हैं. उनकी कहानियों को सुनकर ही बचपन, समझदारी की सीढिय़ा चढ़ता है. पर क्या हो जब इसी पाक रिश्तों को कलंक लग जाए. ऐसा ही रिश्तों को कलंकित करने का काम कोंडागावं के फरसगांव में हुआ है. जहां एक दादा ने अपनी 4 साल की मासूम पोती को हवस का शिकार उसकी हत्या कर दी.

पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के अनुसार 11 जून को घर के पास खेल रही मासूम अचानक गायब हो गयी. पुलिस के साथ-साथ गांववाले भी उसकी खोजबीन में जुट गए कि अचानक उसका शव डबरी के पास मिला. उसकी नग्न हालत देखकर पुलिस को बलात्कार होने का शक हुआ. डबरी के पास से ही बच्चे के कपड़े और एक लुंगी बरामद हुई, जिसकी पहचान बच्ची के दादा की लुंगी के रूप में की गयी.

जब पुलिस ने सख्ती बरती तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. उसके बताया कि बच्ची को लालच देकर घर के अंदर बुलाया और उसके साथ गलत काम किया और इसी दौरान बच्ची की मौत हो गयी. उसने बच्ची के शव को पैरा के नीचे छुपा दिया था और बाद में डबरी में ले जाकर फेंक दिया.

फरसगांव के थाना प्रभारी ने कहा कि इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, पुलिस ने जब इस मामले की जांच की, तो उसी वक्त मामले में करीबियों के हाथ होने की आशंका थी, पुलिस ने जांच इसी के इर्द-गिर्द की, जिसके बाद आरोपी तक पहुंचने में कामयाबी मिली.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here