Home मनोरंजन फिल्म समीक्षा सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फ़िल्म ‘उरी’का ट्रेलर रिलीज़,दमदार अंदाज़ में विक्की कौशल

सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फ़िल्म ‘उरी’का ट्रेलर रिलीज़,दमदार अंदाज़ में विक्की कौशल

15
सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फ़िल्म ‘उरी’का ट्रेलर रिलीज़,दमदार अंदाज़ में विक्की कौशल

सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी फिल्म ‘उरी’ का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है. काफी वक्त से ये फिल्म चर्चा में है. और जिस तरह से फिल्म निर्देशक ने पर्दे पर इस फिल्म को लेकर आए हैं वो देखना आपके लिए भी काफी दिलचस्प होने वाला है. विक्की कौशल इस ट्रेलर में बेहद दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं.

‘उरी’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

विक्की कौशल और यामी गौतम की मच अवेटेड फिल्म ‘उरी’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस ट्रेलर में विक्की कौशल सेना के कमांडर के रूप में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म के लिए लगता है उन्होंने अपनी बॉडी पर काफी काम किया है. फिल्म में उनकी डायलॉग डिलीवरी भी बेहद कमाल की है. उनका एक डायलॉग है कि, ‘वक्त आ गया है खून का बदला खून से लेने का’. इस तरह के डायलॉग लोगों में देशभक्ति की भावना और जोश जगाने के लिए काफी हैं.

सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी है फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ये फिल्म भारतीय सेना की ऐतिहासिक सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी है. साल 2016 में 28-29 सितंबर की रात को भारतीय सेना के जवानों ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया था. इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम, परेश रावल और मोहित रैना नजर आएंगे. ये फिल्म अगले साल 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है.