Home देश देश में कोरोना वायरस से 13 की मौत, 649 पॉजिटिव केस; 42...

देश में कोरोना वायरस से 13 की मौत, 649 पॉजिटिव केस; 42 हुए ठीक

7

नई दिल्ली। भारत में लॉकडाउन के बाद भी कोरोना वायरस के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के मुताबिक भारत में कोरोना वायरस से 13 लोगों की मौत हो गई है, जबकि पॉजिटिव मामलों की संख्या बढ़कर 649 हो गई है। इसमें से 42 लोग ठीक हो गए हैं।

वहीं, श्रीनगर के हैदरपुरा में 65 साल के एक शख्स की कोरोना वायरस की वजह से मौत हो गई। मुंबई और ठाणे में कोरोना वायरस के 2 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। लखनऊ में चार लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

दिल्ली में 36 पॉजिटिव मामले
दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बताया कि दिल्ली में कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 36 हो गई है। हमारे मोहल्ला क्लीनिक के एक डॉक्टर जिन्होंने सऊदी अरब से यात्रा कर आई महिला का चेकअप किया था का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। डॉक्टर की बेटी और पत्नी भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। डॉक्टर के संपर्क में आए कुल 800 लोग 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किया गया है।

पवन कल्याण देंगे 1 करोड़ का योगदान

कोरोना वायरस से निपटने के लिए जन सेना चीफ पवन कल्याण ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 1 करोड़ देने का ऐलान किया है। इसके अलावा वह आध्र प्रदेश और तेलंगाना को भी 50 लाख रुपये का योगदान देंगे।