Home बस्तर संभाग कांकेर बीएसएफ कैंप में एक साथ 15 जवान मिले कोरोना संक्रमित, छुट्टी से...

बीएसएफ कैंप में एक साथ 15 जवान मिले कोरोना संक्रमित, छुट्टी से लौटने के बाद सभी क्वारेंटाइन थे

5
बीएसएफ कैंप

कांकेर। प्रदेश में कोरोना के मरीज लगातार बढ़ते जा रही हैं। इसके चपेट में अब नक्सल मोर्चे पर तैनात सुरक्षा बल के जवानों को अपने भी घेरे में ले लिया है। इसी बीच कांकेर जिले में बीएसएफ 15 जवान कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। मामले की पुष्टि कांकेर सीएमएचओ डॉ. उईके ने की है।

सीएचएमओ के मुताबिक मंगलवार को जिले में कुल 17 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें बीएसएफ के 15 जवान शामिल हैं। सभी जवान छुट्टी से दूसरे राज्यों से लौटे थे। इसके बाद इन्हें क्वारेंटाइन किया गया था। मंगलवार को आई रिपोर्ट में 15 जवान संकमित पाए गए।

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार शाम को कांकेर में पहले 3 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई। इसमें एक बीएसएफ का जवान भी शामिल था। वहीं देर रात 14 अन्य जवानों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना संक्रमित बीएसएफ जवान कांकेर जिले के कोयलीबेड़ा ब्लॉक के बांदे और अंतागढ़ के कैंप में पदस्थ हैं।

एक साथ 15 जवानों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद कैम्प में हड़कंप मच गया है। कोरोना पॉजिटिव सभी जवानों को कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। वहीं जिन कैम्पों में जवान पदस्थ थे वहां के अन्य जवानों की भी जांच की जा रही है।