Home देश कोरोना से देश में अब तक 265 मौतें, आज इस संक्रमण से...

कोरोना से देश में अब तक 265 मौतें, आज इस संक्रमण से आज 4 की जान गई

21
कोरोना

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या 265 हो गई। शनिवार को मध्यप्रदेश के इंदौर में 75, 66 और 52 साल के तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। इसके साथ शहर में अब तक 30 लोगों की जान जा चुकी है। ये तीनों कोरोना पॉजिटिव शहर के अलग-अलग अस्पताल में इलाज करा रहे थे। इनमें से दो को डायबिटीज समेत अन्य बीमारियां भी थीं।

उधर, केरल में भी एक मौत हुई। यहां के कुन्नुर में 71 साल के व्यक्ति ने आखिरी सांस ली। इसे भी हार्ट और हाइपरटेंशन से जुड़ी बीमारियां थीं। वहीं, शुक्रवार को देश में कोरोना की वजह से 29 लोगों की जान गई थी।

इधर, मध्यप्रदेश में अब तक 483 केस सामने आए

मध्यप्रदेश में संक्रमण की वजह से मौतें लगातार बढ़ रही हैं। शनिवार को इंदौर में तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। इससे पहले शुक्रवार को एक डॉक्टर समेत चार मरीजों की मौत हुई थी। इस तरह पिछले 24 घंटे में 7 कोरोना संक्रमितों की जान जा चुकी है। शहर में कोरोना से अब तक 30 लोगों की मौत हुई है।

एमजीएम मेडिकल कॉलेज प्रशासन के मुताबिक, शनिवार तड़के जिन तीन लोगों की मौत की पुष्टि हुई उनमें गोमतीनगर निवासी 52 साल का पुरुष, ग्रीन पार्क कॉलोनी निवासी 66 साल का बुजुर्ग और जवाहर मार्ग निवासी 75 साल की वृद्धा शामिल है।