Home क्राइम महासमुंद में कार की सीट में छिपाए थे 37 लाख रुपए, आज...

महासमुंद में कार की सीट में छिपाए थे 37 लाख रुपए, आज पूछताछ करेगी पुलिस

207
महासमुंद

महासमुंद। जिले में 37 लाख 28 हजार 900 रुपए के साथ 2 संदिग्ध व्यक्तियों को पकड़ा गया है। पता चला है कि ये शातिर आरोपी एक कार में इतनी बड़ी रकम सीट के पीछे बने चेंबर में छिपाकर ले जा रहे थे। मामले में यह भी जानकारी मिली है कि दोनों आरोपी ओडिशा से महासमुंद की ओर आ रहे थे, जिन्हें सिंघोड़ा थाना पुलिस ने अंतरराज्यीय चेक पोस्ट रेहटीखोन के पास से पकड़ लिया है। फिलहाल आज भी दोनों से पुलिस पूछताछ करेगी।

पुलिस ने पकड़े गए आरोपियों का नाम पीतांबर शिवाजी माने (46) और अविनाश सिंगारे (36) बताया है। दोनों महाराष्ट्र के कोल्हापुर के रहने वाले हैं। पुलिस अब इनसे यह पूछताछ कर रही है कि ये आरोपी इतनी बड़ी रकम लेकर कहां जा रहे थे, वहीं यह भी पता लगाया जा रहा है कि ये राशि किसकी है। दोनों शुरुआती पूछताछ में कोई ठोस जवाब नहीं दे सके, जिसके बाद ही इन्हें हिरासत में लिया गया है।

दरअसल, महासमुंद एसपी प्रफुल्ल कुमार ठाकुर को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कार ओडिशा की तरफ से कैश लेकर महासमुंद की ओर आ रही है, जिस पर एसपी ने सिंघोड़ा टीआई को निर्देश दिए थे। इसके बाद रेहटीखोन चेकपोस्ट पर पुलिस लगातार आने-जाने वाले लोगों से पूछताछ कर रही थी। इसी दौरान एक कार में पीतांबर और अविनाश भी आ रहे थे। पुलिस को उन पर शक हुआ, इसलिए पूछताछ शुरू की, लेकिन दोनों जवाब ठीक से नहीं दे सके।