Home क्राइम राजिम मेला जा रहे 5 महिलाओं की सड़क हादसे में मौत, सीएम...

राजिम मेला जा रहे 5 महिलाओं की सड़क हादसे में मौत, सीएम भूपेश ने दुख जताया

60
सड़क हादसे में मौत

रायपुर। राजिम पुन्नी मेला में शामिल होने जा रहे भिलाई के श्रद्धालुओं की गाड़ी सड़क हादसे की शिकार हो गई है। अभनपुर के पास हुए इस दर्दनाक हादसे में 5 महिलाओं की मौत हो गई। वही, हादसे में 6 लोग घायल हुए है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार सभी मृतक भिलाई के सुभाष नगर की निवासी है। कार में सवार होकर सभी लोग राजिम पुन्नी मेला में शामिल होने जा रहे थे। अभनपुर पहुंचने से पहले केंद्री गांव के पास कार अनियंत्रित होकर ​डिवाइडर से जा टकराई। वहीं कार के पलटने से 5 महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। मामले की सूचना पर पहुंची अभनपुर थाना पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रायपुर जिले के अभनपुर केंद्री के पास कार दुर्घटना में 6 महिलाओं की मृत्यु पर गहरा दुख प्रकट किया है। ये महिलाएं भिलाई से राजिम पुन्नी मेले में शामिल होने के लिए जा रही थी। कार के डिवाइडर से टकराने से यह हादसा हुआ। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिवारजनों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट की है। सीएम बघेल ने इस दुर्घटना में घायल ड्राइवर को बेहतर इलाज की सुविधा उपलब्ध कराने और मृतकों के परिजनों को हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराने के निर्देश अधिकारियों को दिए हैं।