Home देश कोरोना से देश में अब तक 51 मौतें, आज इंदौर और यूपी...

कोरोना से देश में अब तक 51 मौतें, आज इंदौर और यूपी में दो की गई जान

15
कोरोना

नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस के चलते हालात बिगड़ते जा रहे हैं। संक्रमण से अब तक 51 मौतें हो चुकी हैं। बुधवार को दो जान गईं। इंदौर में 65 साल के व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। राज्य में संक्रमण से यह छठवीं मौत है। इंदौर में चार और उज्जैन में दो लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस से पहली मौत का मामला सामने आया है। मामला मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर का है। कोरोनावायरस, स्वास्थ्य मंत्रालय, इंदौर, यूपी सरकार

बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती बस्ती के 25 साल के हसनैन की सोमवार देर रात मौत हो गई। बुधवार सुबह केजीएमयू से आई रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि युवक कोरोना से पीड़ित था। सांस में तकलीफ के चलते परिवार वालों ने उसे रविवार को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया था। उसे लीवर और किडनी की भी बीमारी थी।

इससे पहले, मंगलवार को देश में छह मौतें हुई थीं। चंडीगढ़ में मंगलवार को संक्रमण से मौत का पहला मामला सामने आया। यहां 65 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। वे पंजाब पुलिस से रिटायर हुए थे। उधर, केरल के तिरुवनंतपुरम में कोरोना पॉजिटिव 68 साल के व्यक्ति की मौत हो गई। मेडिकल कॉलेज के अफसर के मुताबिक, उसकी किडनी फेल हो चुकी थी। इनके अलावा, मध्यप्रदेश के इंदौर में एक महिला की मौत हुई।