Home राज्य छत्तीसगढ़ बालोद में नाले के तेज बहाव में फंसी बोलेरो, एक परिवार के...

बालोद में नाले के तेज बहाव में फंसी बोलेरो, एक परिवार के 6 लोग बहे

124
बालोद

बालोद। छत्तीसगढ़ के बालोद में गुरुवार तड़के नाले के बहाव में एक बोलेरो फंसने से उसमें सवार छह लोग बह गए। हादसे में एक महिला का शव मिला है। तीन लोग अभी भी लापता है जबकि दो लोगों ने तैरकर बाहर आ गए। सभी एक परिवार के बताए जा रहे हैं। दरअसल, रायपुर सहित प्रदेश में रुक-रुक कर हो रही बारिश से नदी-नाले उफान पर हैं।

जानकारी के मुताबिक, जिले के ग्राम माटरी और हितकसा के बीच ग्राम केरी नाले में वाहन चालक की लापरवाही के चलते हादसा हुआ है। हादसा तड़के करीब 3 बजे हुआ, जब चालक ने तेज उफनाए नाले से बोलेरो को पार करने का प्रयास किया। इस दौरान बोलेरो नाले में फंस गई और उसमें सवार लोग बहने लगे। ग्रामीणों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद एसपी एमएल कोटवानी सहित पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गई।

उफनाए नाले से तैरकर निकले दो लोगों ने घटना की जानकारी दी। जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू हुआ। टीम ने मशक्कत के बाद बोलेरो निकाली, लेकिन उसमें कोई नहीं मिला। सुबह होने पर एक महिला का शव झाड़ियों में फंसा मिला। वहीं 3 वर्षीय बच्चे नागेश सहित भावेश्वरी बाई और मुकुंद कुमार का अभी तक कुछ पता नहीं चल सका है। पुलिस ने इस मामले में चालक को गिरफ्तार कर लिया है।