Home राज्य दिल्ली भाजपा में शामिल हुए आम आदमी पार्टी के विधायक अनिल बाजपेयी

भाजपा में शामिल हुए आम आदमी पार्टी के विधायक अनिल बाजपेयी

9
भाजपा

नई दिल्ली. दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए 12 मई को वोट डाले जाने हैं, लेकिन उससे पहले ही आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। चुनाव प्रचार शबाब पर है लेकिन पार्टी के विधायक अनिल बाजपेयी ने पाला बदलकर बीजेपी का दामन थाम लिया है। उन्होंने केंद्रीय मंत्री विजय गोयल की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ली।

बाजपेयी गांधीनगर से विधायक हैं। कुछ दिनों से वह AAP से नाराज थे। बताया जा रहा है कि दिल्ली में कांग्रेस के साथ गठबंधन की कोशिशों और पार्टी की तरफ से उतारे गए उम्मीदवारों को लेकर वजह नाराज चल रहे थे। बीजेपी में शामिल होने की वजह से अनिल बाजपेयी की विधानसभा सदस्यता जानी तय है। हो सकता है कि वह खुद ही विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दें।

इससे पहले आम आदमी पार्टी ने बुधवार को बीजेपी पर आरोप लगाया था कि बीजेपी ने उसके 7 विधायकों को 10-10 करोड़ रुपये देकर खरीदने की कोशिश की थी, लेकिन वे नाकाम रहे। बीजेपी ने गुरुवार को इस आरोप का चौंकाने वाला जवाब दिया। दिल्ली बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने कहा कि आम आदमी पार्टी के 7 नहीं, बल्कि 14 विधायक हमारे संपर्क में हैं और उनके इससे भी ज्यादा विधायक पार्टी छोड़ सकते हैं, क्योंकि आम आदमी पार्टी के विधायकों को अब वहां पर भयंकर घुटन महसूस हो रही है।