Home देश दिल्ली पुलिस की हिरासत में आप गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया, पीएम पर...

दिल्ली पुलिस की हिरासत में आप गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया, पीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप

74
दिल्ली पुलिस की हिरासत में आप गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया, पीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया को हिरासत में लिया है। गोपाल इटालिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है। इस बाबत एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने लेकर आई है, जहां पर उनसे पूछताछ की जा रही है।

उधर, आम आदमी पार्टी का कहना है कि दिल्ली पुलिस ने आप गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन इसकी पुष्टि दिल्ली पुलिस ने नहीं की है। फिलहाल गोपाल इटालिया को हिरासत में लेने की ही जानकारी सामने आ रही है। उधर, आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि गुजरात संयोजक गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, प्रधानमंत्री पर आपत्तिजनकर टिप्पणी करने के मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग ने गोपाल इटालिया को दिल्ली में अपना पक्ष रखने के लिए गोपाल इटालिया को बुलाया था। यहां पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं के प्रदर्शन के दौरान गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस को हिरासत में लिया है।

लगातार विवादों में चल रहे गोपाल

गौरतलब है कि गुजरात आप अध्यक्ष गोपाल इटालिया आपत्तिजनक टिप्पणियों और बयानों के चलते लगातार विवादों में है। पिछले दिनों एक वीडियो भी सामने आया था। गोपाल इटालिया वीडियो में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हंगामा मच गया। भारतीय जनता पार्टी आप नेता गोपाल इटालिया पर कार्रवाई की मांग कर रही है।