Home राज्य छत्तीसगढ़ अभिनेत्री लारा दत्ता बास्केटबॉल ट्रेनर स्व.राजेश पटेल के घर पहुंची, राजेश की...

अभिनेत्री लारा दत्ता बास्केटबॉल ट्रेनर स्व.राजेश पटेल के घर पहुंची, राजेश की सक्सेस स्टोरी पर बन रही है फिल्म

58
अभिनेत्री लारा दत्ता बास्केटबॉल ट्रेनर स्व.राजेश पटेल के घर पहुंची, राजेश की सक्सेस स्टोरी पर बन रही है फिल्म

भिलाई। एक्ट्रेस लारा दत्ता आज अचानक इंटरनेशनल बास्केटबॉल ट्रेनर स्वर्गीय राजेश पटेल के घर पहुंची। बताया जा रहा है कि राजेश पटेल की सक्सेस स्टोरी पर एक फिल्म बनने वाली है, जिसके चलते लारा ने उनके परिवारवालों से मुलाकात की है। लारा ने बताया कि फिल्म शूटिंग जल्द ही शुरू होने वाली है।

आपको बता दें कि राजेश द्वारा कोचिंग देने के बाद महिला बास्केटबॉल की टीम को बेहद सफलता मिली थी। जिससे इंस्पायर होकर उनकी बॉयोग्राफी पर फिल्म बनायी जा रही है। परिवार से मुलाकात करने के बाद लारा राजेश पटेल की पत्नी अनिता पटेल से भी मिली और उनकी जिंदगी के बारे में करीब से जानने का प्रयास किया।

फिल्म के सिलसिले में ही लारा ने सेक्टर-1 स्थित पंत स्टेडियम में महिला बास्केटबॉल टीम की की महिला खिलाड़ियों से मुलाकात की’। लारा ने सभी प्लेयर्स को बताया कि फिल्म की शूटिंग की लगभग तैयारियां पूरी हो चुकी हैं और जल्द ही शूटिंग शुरू हो जाएगी।


बता दें राजेश पटेल का निधन इसी साल 7 मई को हो गया। वे एक प्रतियोगिता के लिए टीम लेकर पंजाब जा रहे थे। स्व. राजेश पटेल के बेटे रोहित ने बताया कि लारा दत्ता के आने का पहले से कोई प्रोग्राम नहीं था, वे अचानक ही पहुंचीं’।