Home देश कोयला तस्करी मामले में अभिषेक की पत्नी रुजिरा कल होंगी सीबीआई के...

कोयला तस्करी मामले में अभिषेक की पत्नी रुजिरा कल होंगी सीबीआई के सामने पेश

7
कोयला तस्करी

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के परिवार पर सीबीआई की कार्रवाई से सियासत गरमा गई है। सीबीआई ने ममता के भतीजे एवं तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी समेत उनकी पत्नी रुजिरा और साली मेनका गंभीर पर भी शिकंजा कस दिया है। ताजा जानकारी के अनुसार सीबीआई आज यानि सोमवार को अभिषेक की पत्नी और उनकी साली से पूछताछ कर सकती है। बता दें कि यह पूछताछ कोयला घोटाले में की जा रही है।

बता दें कि इससे पहले सीबीआई की एक टीम रविवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस के सांसद अभिषेक बनर्जी के कोलकाता स्थित घर पर पहुंची। एजेंसी ने यहां उनकी पत्नी को नोटिस थमाने के बाद उनकी साली मेनका गंभीर को भी नोटिस थमाया और सोमवार को जांच में शामिल होने को कहा।

अभिषेक बनर्जी की पत्नी कल यानि 23 फरवरी को सीबीआई के सामने पेश होने की घोषणा की है। रुजिरा ने कहा कि वह मंगलवार सुबह 11 बजे से 3 बजे के बीच सीबीआई के सवालों का जवाब देने के लिए उपलब्ध है। भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने अभिषेक बनर्जी की पत्नी रुजिरा को विदेशी करार देते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने कहा कि इसलिए ये लोग कागज दिखाने से डरते हैं। उन्होंने कहा कि रुजिरा थाईलैंड की नागरिक है।