Home अजब गजब युवती का प्रेमी से अग्रीमेंट, कहा- हिंदू धर्म अपनाएं, नॉनवेज छोड़ें, तभी...

युवती का प्रेमी से अग्रीमेंट, कहा- हिंदू धर्म अपनाएं, नॉनवेज छोड़ें, तभी होगी शादी

8
युवती का प्रेमी से अग्रीमेंट, कहा- हिंदू धर्म अपनाएं, नॉनवेज छोड़ें,

सूरत. गुजरात के सूरत में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक युवती ने मुस्लिम लड़के के साथ शादी से पहले थाने में एक हफलनामा दायर करते हुए दो बड़ी शर्तें रख दीं, जिसे पढ़कर पुलिस भी हैरान रह गई। दरअसल, युवती ने हलफनामे में लिखा कि वह एक मुस्लिम युवक से शादी करने को तैयार है, लेकिन एक ही शर्त पर कि वो हिंदू बनने को तैयार हो और नॉनवेज खाना छोड़ दे। यही नहीं, वह उसे कभी भी खाना बनाने के लिए दबाव भी नहीं डालेगा।

जानकारी के मुताबिक, हिंदू युवती को कुछ समय पहले एक मुस्लिम युवक से प्यार हो गया। वह उसके साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहना चाहती थी। घरवाले राजी नहीं हुए तो दोनों घर से भाग गए। युवती के परिवार वालों ने उसके लापता होने की शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने तीन दिन बाद दोनों को खोज निकाला। हालांकि, युवती उससे शादी करने की जिद पर अड़ी रही। पुलिस स्टेशन में हलफनामा दायर किया था। 

घरवालों की मौजूदगी में हिंदू धर्म अपनाने की मांग
हलफनामे के मुताबिक, युवती मुस्लिम युवक से शादी करने को तैयार है, लेकिन एक ही शर्त पर कि वो हिंदू बनने को तैयार हो और नॉनवेज खाना छोड़ दे। युवती के हलफनामे में एक अग्रीमेंट का भी जिक्र किया गया है, जिसमें लिखा है कि लड़के को अपने घरवालों की मौजूदगी में हिंदू धर्म को अपनाना होगा। 

ये भी वादा लिया गया कि वह बाद में फिर कभी मुस्लिम नहीं बनेगा। युवती ने शादी के लिए रजिस्ट्रेशन कराया था। युवती का कहना है कि अब अगर उसकी शर्तें नहीं मानी गई तो वो शादी नहीं करेगी। पुलिस का कहना है कि उन्होंने लड़की का हलफनामा मिल गया है।