Home बड़ी ख़बर अच्छी ओपनिंग के बाद धीमी पड़ी बेट बॉटम की रफ्तार, अब तक...

अच्छी ओपनिंग के बाद धीमी पड़ी बेट बॉटम की रफ्तार, अब तक कमाए इतने करोड़

32
बेट बॉटम

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने एक्शन थ्रिलर, बेल बॉटम के साथ 18 महीने के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर पहले दिन लगभग 2.75 करोड़ की कमाई के साथ शुरुआत की थी। हालांकि फिल्म ने दूसरे दिन 15 फीसदी की गिरावट दर्ज की है, क्योंकि शुरुआती अनुमानों से पता चलता है कि शुक्रवार का कलेक्शन उम्मीद से कम रहा था। वहीं दूसरा दिन फिल्म ने 2.30 करोड़ से 2.40 करोड़ कमाए। इस तरह फिल्म की कुल कमाई दो दिनों में 5.05 से 5.25 करोड़ के बीच रही।

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक वीकडे रिलीज को ध्यान में रखते हुए, व्यापार और उद्योग शुक्रवार को कारोबार में तेजी की उम्मीद कर रहे थे। पर फिल्म की कमाई में गिरावट आने से हर कोई शॉक्ड है। माना जा रहा है कि यह एक अच्छा संकेत नहीं है। मीडिया में फिल्म को लेकर पूरी तरह से पॉजिटिव माहौल है रिव्यूज भी अच्छे ही हैं बावजूद इसके लोग सिनेमाघरों तक नहीं पहुंचे। पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन ने लगभग 6,481 शो के साथ पूरे भारत में 1,620 स्क्रीन्स पर रिलीज़ किया।

इस फिल्म को काफी बड़े पैमाने पर रिलीज किया गया है। हालांकि बेलबॉटम महाराष्ट्र में रिलीज नहीं हो पाई। फिल्मेकर्स को अब शनिवार और रविवार का इंतजार है। उम्मीद है कि वीकेंड पर दर्शक सिनेमाघरों का रूख करेंगे और इस तरह फिल्म की कमाई के ग्राफ में उछाल आ सकता है।