Home राज्य छत्तीसगढ़ कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी के बाद मप्र के गृहमंत्री ने जताई आपत्ति...

कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी के बाद मप्र के गृहमंत्री ने जताई आपत्ति तो छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने ये कहा

68
कालीचरण महाराज

रायपुर। खजुराहो से कालीचरण महाराज की गिरफ्तारी के बाद अब सियासत तेज हो गई है। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने एक बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि कालीचरण की गिरफ्तारी पर हमें आपत्ति है। मध्य प्रदेश पुलिस को बगैर जानकारी दिए गिरफ्तारी करना गलत है। मैंने मध्यप्रदेश के डीजीपी को निर्देश दिए हैं कि छत्तीसगढ़ डीजीपी से इसे लेकर बात करें।

आगे गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि यह आपत्तिजनक है, हमें तरीके पर आपत्ति है। इंटरस्टेट प्रोटोकॉल का उल्लंघन नहीं करना था। मैंने मध्य प्रदेश के डीजीपी को तत्काल छत्तीसगढ़ के डीजीपी से बात करने, विरोध दर्ज करने और स्पष्टीकरण लेने के निर्देश दिए हैं। छत्तीसगढ़ सरकार चाहती तो नोटिस देकर भी बुला सकती थी।

इस पूरे मामले में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि हमने पूरी प्रक्रिया का पालन किया है। उन्होंने कहा कि कालीचरण को सुबह 4 बजे पुलिस ने खजुराहो से गिरफ्तार कर लिया है और उसे रायपुर लाया जा रहा है और कोर्ट में पेश किया जाएगा। ताम्रध्वज साहू ने कहा कि भाजपा के लोग और प्रधानमंत्री भी महात्मा गांधी के सामने झुकना शुरू कर दिए हैं। राजनीति में भी उनका नाम आगे लेकर चलना शुरू कर दिए हैं।