Home क्राइम डूबने से दो बच्चों की मौत के बाद परिजन बोले- टीचर की...

डूबने से दो बच्चों की मौत के बाद परिजन बोले- टीचर की गिरफ्तारी के बाद ही होगा अंतिम संस्कार

11
परिजन

रायपुर। राजधानी के टाटीबंध इलाके में रविवार को परिजन इंसाफ की गुहार लगाते हुए सड़कों पर उतर आए। परिजनों ने कहा कि जबतक दोषी टीचरों को गिरफ्तार नहीं किया जाता, मृत बच्चों का अंतिम संस्कार नहीं होगा। परिजन 50-50 लाख रुपए मुआवजे की मांग भी स्कूल प्रबंधन से कर रहे हैं।

दरअसल शनिवार को इसी इलाके के भारत माता स्कूल की पिकनिक ट्रिप के दौरान हुए हादसे में दो बच्चों की जान चली गई। यह ट्रिप महासमुंद के सिरपुर गई हुई थी। इस दौरान नदी में डूबने की वजह से अमन और खुशदीप नाम के दो छात्रों की मौत हो गई।

कल देर रात से तनाव

खुशदीप और अमन का शव शनिवार की शाम साढ़े सात बजे टाटीबंध स्थित भारत माता स्कूल के सामने लाते ही बवाल मच गया। स्कूल के जिस बच्चे के परिजन को घटना की जानकारी हुई थी, वे सभी गेट के सामने आकर बैठ गए। बच्चों के शव वाली एंबुलेंस पहुंचते ही उनका गुस्सा फट पड़ा। शव वाहन को स्कूल गेट के सामने खड़ा कर भीड़ ने चक्का जाम कर दिया।

स्कूल प्रबंधन और बच्चों को अपनी जिम्मेदारी पर पिकनिक पर ले जाने वाले शिक्षकों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर जो जहां था वहीं बैठ गया। अमन के पिता तो अड़ गए कि जब तक जिम्मेदारों की गिरफ्तारी नहीं होगी, वे अपने बेटे का शव स्कूल के सामने नहीं ले जाएंगे। इधर खुशदीप के पिता महाराष्ट्र में थे जब उन्हें घटना की जानकारी मिली। निसंतान होने के कारण खुशदीप को सुरजीत सिंह ने गोद लिया था।