Home खेल एशियन चैंपियन बनने के तीन महीने बाद पूरा हुआ इस खिलाड़ी का...

एशियन चैंपियन बनने के तीन महीने बाद पूरा हुआ इस खिलाड़ी का सपना ,ट्वीट कर जताई ख़ुशी

38
एशियन चैंपियन बनने के तीन महीने बाद पूरा हुआ इस खिलाड़ी का सपना ,ट्वीट कर जताई ख़ुशी

एशियन गेम्‍स में गोल्‍ड जीतकर इतिहास रचने वाले भारत के मुक्‍केबाज अमित पंघाल का सपना आखिरकार तीन माह बाद पूरा हो ही गया है. भारत के इस मुक्‍केबाज में एशियन गेम्‍स में गोल्‍ड मेडल जीतने के बाद सोशल मीडिया पर भी पदार्पण किया था और अपने सबसे पहले ट्वीट में अपनी ख्‍वाहिश का जिक्र किया था. उन्‍होंने फिल्‍म अभिनेता धमेन्‍द्र देओल ने मिलने की इच्‍छा जताई थी, जिसके जवाब में धमेन्‍द्र ने कहा था कि वह जब भी मुंबई आए, उन्‍हें बता दें.

तीन माह बाद आखिरकार उनका यह सपना भी सच हो गया. अमित की मुलाकात धमेन्‍द्र से हो ही गई. धमेन्‍द्र ने कहा कि उन्‍हें पूरा भरोसा है कि ओलिंपिक में भी वह अच्‍छा करेंगे.

मुझे भी आप से मिलके बहुत खुशी होगी| जब भी मुंबई आओगे ,बता दें|बधाई हो,आपको, आपके गुरु और आपके परिवार को|आप हर प्रतियोगिता में जीत हासिल करके अपने देश का नाम रोशन करें, ईश्वर से यही प्रार्थना करता हूँ.

मेरा पहला ट्वीट अपने पिताजी और कोच साहब की दिली ख्वाहिश बताने के लिए। दोनों धर्मेंद्र जी के जबरदस्त फैन हैं। उनकी फिल्म के ब्रेक में भी चैनल नहीं बदलने दिया कभी।

धर्म जी से मुलाकात हो जाए तो खुशी दोगुनी होगी।

गौरतलब है कि अमित ने अपने पहले ही ट्वीट में लिखा था कि उनके पिता और कोच दोनों ही अभिनेता धमेंद्र के इस कदर फैन है कि उनकी फिल्‍म के ब्रेक में भी वे चैनल बदलने तक नहीं देते. इसके साथ ही अमित ने अपनी ख्‍वाहिश की जाहिर कर दी.

https://platform.twitter.com/widgets.js

https://platform.twitter.com/widgets.js