Home बड़ी ख़बर जयपुर में अक्षय कुमार की पृथ्वीराज की शूटिंग रुकी, करणी सेना ने...

जयपुर में अक्षय कुमार की पृथ्वीराज की शूटिंग रुकी, करणी सेना ने कहा-तथ्यों से छेड़छाड़ बर्दाश्त नहीं

12
पृथ्वीराज

जयपुर। जयपुर के पास अक्षय कुमार की फिल्म पृथ्वीराज की शूटिंग चल रही है। इस बीच सुनने में आया है कि करणी सेना ने फिल्म की शूटिंग को रुकवा दिया है। सेना के सदस्य महिपाल सिंह मकाराना के नेतृत्व में फिल्म के सेट पर पहुंचे और शूटिंग रुकवा दी।

उन्होंने मेकर्स को यह चेता दिया कि फिल्म में तथ्यों के साथ कोई भी छेड़खानी वह बर्दाश्त नहीं करेंगे। हालांकि, जब ये लोग सेट पर पहुंचे उस समय सेट पर अक्षय मौजूद नहीं थे।

सेना के एक मेंबर ने कहा कि डायरेक्टर ने हमें आश्वस्त किया है कि फिल्म में वे पृथ्वीराज चौहान को प्रेमी की भूमिका में पेश नहीं करेंगे। फिर भी हम उनसे लिखित में यह चाहते हैं। बता दें कि इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पर भी करणी सेना ने तथ्यों के साथ छेड़खानी का आरोप लगाया था।

इस फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी और उस वक्त फिल्म के लीड हीरो अक्षय कुमार ने मुहूर्त पूजा का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। जिसमें उनके साथ फिल्म से डेब्यू करने जा रही मानुषी छिल्लर भी नजर आ रही थीं।

मानुषी फिल्म में रानी संयोगिता का रोल निभाएंगी। पूजा पाठ के दौरान फिल्म के डायरेक्टर डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी और रानी मुखर्जी भी मौजूद थीं। अक्षय ने वीडियो शेयर करते हुए फिल्म की रिलीज डेट दिवाली 2020 बताई थी।

मानुषी भी शेयर कर चुकीं फर्स्ट लुक

उधर फिल्म की एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर ने इस साल जनवरी में फिल्म पृथ्वीराज से संयोगिता की पहली झलक दिखाई थी। लीड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने मेकअप रूम में ली गई एक शैडो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।