Home बड़ी ख़बर आलिया अपने पति नवाजउद्दीन सिद्दीकी से चाहती हैं तलाक…जानिए मामला

आलिया अपने पति नवाजउद्दीन सिद्दीकी से चाहती हैं तलाक…जानिए मामला

6
नवाजउद्दीन सिद्दीकी

मुंबई। कोरोना संकट के चलते देश में लॉकडाउन चल रहा है और ऐसे में नवाजउद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने उन्हें व्हाट्सएप पर तलाक का लीगल नोटिस भेज कर चैंका दिया। आलिया ने कई मीडिया हाउसेज को दिये इंटरव्यूज में नवाज और उनके परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। आलिया ने बताया कि 10 साल तक शादी को संभालने के बाद वो अब तलाक लेना चाहती हैं। नवाज और आलिया की तरह ही पहले भी कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने शादी के कई साल बाद तलाक का रास्ता चुना।

आपकों बता दें कि ऐसे ही सेलेब्रिटी डाइवोर्स के कुछ चैंकाने वाले केस पहले भी आ चुके हैं। अरबाज खान और मलायका अरोड़ा के तलाक को तीन साल हो चुके हैं। 2016 के मार्च में दोनों के अलग होने की खबर आई थी और मई 2017 में तलाक हो गया था। हर तरह से परफेक्ट दिखने वाली इनके रिश्ते की तस्वीर 19 साल से अधिक नहीं चल सकी और टूट गई।

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने 2018 में अलग होने का एलान किया था। दोनों की शादी को लगभग 20 साल हुए थे और दो बेटियां महिका और मायरा हैं। पिछले साल उन्हें तलाक मिल गया। मेहर से अलग होने के बाद अर्जुन गैबरिएल के साथ रिलेशनशिप में हैं, जिनसे उनके एक बेटा है।

लॉकडाउन के दौरान सुजैन खान अपने एक्स हस्बैंड रितिक रोशन के घर चली गयी हैं। बच्चों की देखभाल के लिए कपल ने यह फैसला लिया। पिक्चर परफेक्ट दिखने वाले इस कपल के तलाक की बात सोचना इसलिए भी मुश्किल था, क्योंकि सुजैन, रितिक के बचपन की मुहब्बत थीं। दिसंबर 2000 में रितिक और सुजैन की शादी हुई थी, जबकि दिसम्बर 2013 में दोनों अलग हो गये और नवंबर 2014 में तलाक मिल गया।