Home देश अलविदा बप्पी दाः बॉलीवुड के संगीतकार ने 69 की उम्र में ली...

अलविदा बप्पी दाः बॉलीवुड के संगीतकार ने 69 की उम्र में ली अंतिम सांस

72
बप्पी दा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के फेमस सिंगर व म्यूजिक डायरेक्टर बप्पी लहरी अब दुनिया में नहीं रहे। सिंगर ने 69 साल की उम्र में मुंबई के एक अस्पताल में अंतिम सांस ली। उनके निधन की खबर से बॉलीवुड और म्यूजिक इंडस्ट्री में शो की लहर है। बॉलीवुड को शानदार म्यूजिक देने वाले बप्पी के के निधन ने उनके फैंस और स्टार्स के बुरी तरह से तोड़कर रख दिया है। वहीं इस खबर के सामने अपने के बाद सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें श्रद्धांजलि दे रहा है।

बॉलीवुड को डिस्को म्यूजिक देने वाले बप्पी लहरी ने म्यूजिक के गाने आज भी हर किसी के जुबान पर है। अस्पताल के निदेशक के मुताबिक बीते एक महीने से बप्पी लहरी का इलाज चल रहा था और सोमवार को ही उन्हें डिस्चार्ज किया गया। लेकिन देर रात उनकी तबियत ज्यादा फिर से बिगड़ने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं डॉक्टर का कहना है कि ओएसए (ऑब्सट्रिक्टिव स्लीप एपनिया) के चलते ही बप्पी लहरी का निधन हुआ है।

बता दें कि बप्पी लहरी अपने पीछे एक भरा पूरा परिवार छोड़कर गए हैं। बप्पी के परिवार में उनकी पत्नी चित्रानी लहरी बेटा बप्पा लहरी, बेटी रीमा लहरी, एक पोते स्वास्तिक बंसल और बहू तनीषा वर्मा हैं। बप्पी लहरी का बेटा बप्पा लहरी भी पिता की तरह ही म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े हैं। वह एक इंडियन फिल्म म्यूजिक डायरेक्टर हैं जोकि मुख्य तौर से हिंदी सिनेमा में सक्रिय हैं। वहीं साल 2020 में फिल्म बागी 3् में उनका आखिरी बॉलीवुड गाना था।