Home देश वर्चुअल रैली में अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले-...

वर्चुअल रैली में अमित शाह ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, बोले- 10 साल का हिसाब दें

30
अमित शाह

नई दिल्ली। कोरोना संकट के बीच भाजपा ने वर्चुअल रैली के माध्यम से चुनाव प्रचार का आगाज किया है। इस दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली के दौरान ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि बंगाल की जनता हमारी सरकार बनाकर जल्द ही ममता बनर्जी का सपना पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि ममता जी राजनीतिक तंज करती हैं कि हम ठीक से सरकार नहीं चला रहे तो आप संभाल लीजिए। मैं आपको कहना चाहता हूं कि बंगाल की जनता आपकी इच्छा बहुत जल्द पूरा करने वाली है।

शाह ने इस दौरान कहा कि ममता दीदी आप हमारी सरकार का हिसाब मांगती हैं, तो मैं आज हिसाब लेकर आया हूं। लेकिन आप भी कल प्रेस कॉन्फ्रेंस करके अपनी सरकार के 10 साल का हिसाब दीजिएगा। ध्यान दीजिएगा कहीं बम धमाकों या बंद हुई फैक्टरियों का नंबर मत बता दीजिएगा। भाजपा के मार दिए गए कार्यकर्ताओं की संख्या मत बता दीजिएगा।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में वर्चुअल रैली के दौरान ममता बनर्जी पर श्रमिक स्पेशल ट्रेन को लेकर निशाना साधते हुए कहा कि आपने श्रमिक स्पेशल ट्रेन को ’कोरोना एक्सप्रेस’ कहा। आपने जो ये नाम दिया है, वो आपके एग्जिट का कारण बनेगी। आपने प्रवासी कामगारों का अपमान किया है, आपने उनके घावों में नमक रगड़ने का काम किया है और वे इसे नहीं भूलेंगे।

आयुष्मान योजना पर ये कहा

शाह ने आयुष्मान भारत योजना को लेकर ममता बनर्जी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि क्या बंगाल के गरीब लोगों को मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण उपचार प्राप्त करने का कोई अधिकार नहीं है? फिर आप आयुष्मान भारत योजना को यहां लागू क्यों नहीं होने दिए? ममता जी, गरीब लोगों के अधिकारों पर राजनीति करना बंद कीजिए। आप कई अन्य मुद्दों पर राजनीति कर सकती हैं, लेकिन गरीबों के स्वास्थ्य पर नहीं। ’