Home बड़ी ख़बर अमिताभ ने दिया 70 करोड़ टैक्स, अपनी चैरिटी के चलते भी फैंस...

अमिताभ ने दिया 70 करोड़ टैक्स, अपनी चैरिटी के चलते भी फैंस के दिलों में जगह बना चुके हैं

8
बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन पिछले कई सालों से इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले अभिनेताओं में अपनी गिनती करा चुके हैं. इस साल भी उन्होंने 70 करोड़ का टैक्स भरा है.

अमिताभ के प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, ‘मिस्टर बच्चन ने वित्त वर्ष 2018-19 के लिए 70 करोड़ रुपये कर के रूप में अदा किए हैं’. अमिताभ अक्सर अपनी चैरिटी के चलते भी फैंस के दिलों में जगह बना चुके हैं.

अमिताभ ने 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों के परिजनों को भी 10-10 लाख रुपए की सहायता राशि दी थी. इसके अलावा उन्होंने हाल ही में बिहार के मुजफ्फरपुर के 2,084 किसानों का कर्ज भी चुकाया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन हाल ही में तापसी पन्नू के साथ फिल्म बदला में नज़र आए थे. इस फिल्म को सुजॉय घोष ने डायरेक्ट किया था और फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने आमिर खान, कटरीना कैफ और फातिमा के साथ फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में नज़र आए थे. इस फिल्म को दर्शकों की खराब प्रतिक्रिया मिली थी. यही कारण है कि फिल्म अमिताभ और आमिर खान के स्टारडम के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं कर पाई थी.

अमिताभ धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी नज़र आने वाले हैं. फिल्म में उनके अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन मुख्य किरदारों में है. हाल ही में इस फिल्म का पहला लुक रिलीज़ हुआ था. इस फिल्म को साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म के तौर पर भी शुमार किया जा रहा है. ये फिल्म साल के अंत में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है.