Home मनोरंजन बॉलीवुड अनूप जलोटा और जसलीन को डेट पर भेजेंगे सलमान, मेकर्स ने शो...

अनूप जलोटा और जसलीन को डेट पर भेजेंगे सलमान, मेकर्स ने शो को मसालेदार बनाने के लिए की प्लानिंग

36
अनूप जलोटा और जसलीन को डेट पर भेजेंगे सलमान, मेकर्स ने शो को मसालेदार बनाने के लिए की प्लानिंग

बिग बॉस 12 के घर में शामिल हुई अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की जोड़ी पहले दिन से ही चर्चा में हैं। घर के अंदर और बाहर दोनों जगह ही उनके रिश्ते को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। वहीं, सोशल मीडिया पर भी दोनों के रिश्तों पर खूब मीम्स बन रहे हैं। ऐसे में बिग बॉस भी दर्शकों को वही दिखाने वाले हैं, जो वो देखना चाह रहे हैं।

दरअसल, खबर है कि बिग बॉस के घर में आने वाले एपिसोड में अनूप और जसलीन को रोमांटिक डेट पर जाते देखेंगे। मेकर्स ने शो को और मसालेदार बनाने के लिए दोनों को रोमांटिक डेट पर भेजने का प्लान बना लिया है। रोमांटिक डेट पर जाने के लिए उन्हें घर से बाहर नहीं देखा जाएगा, बल्कि घर के अंदर ही एक ऐसा कमरा है जिसे इस खास काम के लिए तैयार किया जा रहा है। और इस कमरे को खास रूम कहा जा रहा है।

इस खास रूम को पूरी तरह से रोमांटिक लुक दिया जाएगा। इसमें भजन गायक अनूप जलोटा अपनी 37 साल छोटी गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर नजर आएंगे। अगर आप सोच रहे हैं कि उनके लिए ऐसा सब कुछ क्यों प्लान किया जा रहा है, तो ये आपको आने वाले एपिसोड के दौरान ही पता लगेगा। ऐसा भी हो सकता है कि उन्हें किसी टास्क के लिए भेजा जाए या फिर कोई काम पूरा करने के लिए उन्हें एक गिफ्ट के तौर पर डेट पर भेजा जाएगा। ये तो एपिसोड ऑनएयर होने के दौरान ही पता लग पाएगा।


बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब शो में किसी कपल को रोमांटिक डेट पर भेजा जा रहा हो। शो में मसाला और दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए मेकर्स ऐसा कई बार कर चुके हैं। शो की थीम के हिसाब से घर में कई विचित्र जोड़ियों ने एंट्री की है, जिसमें से एक अनूप और जसलीन की जोड़ी है। शो में आने के बाद अनूप जलोटा ने खुल्लम-खुल्ला जसलीन के साथ अपने अफेयर की बात कुबूल की है, तो वहीं जसलीन ने भी अनूप के साथ अपने रिश्ते की सच्चाई को स्वीकारा है।