Home क्राइम अंतागढ़ टेपकांड : फिरोज सिद्दकी के पोस्टर से फिर उठे सवाल, एसआईटी...

अंतागढ़ टेपकांड : फिरोज सिद्दकी के पोस्टर से फिर उठे सवाल, एसआईटी की पड़ताल जारी

22
अंतागढ़ टेपकांड : फिरोज सिद्दकी के पोस्टर से फिर उठे सवाल

रायपुर। अंतागढ़ टेपकांड मामले में एसआईटी की जांच जारी है, इस मामले फिर से एक नया मोड़ आ गया है, इस मामले का खुलासा करने वाले फिरोज सिद्दकी ने सोसल मीडिया पर एक पोस्टर जारी किया है, जिससे यह प्रतीत होता है कि इस मामले में दो अन्य नाम भी शामिल हैं, लेकिन वे नाम कौन है इसका खुलासा होना बाकी है।

बता दें कि राजधानी में फिरोज सिद्दकी, मंतुराम पवार सहित कई लोगों से अभी तक पूछताछ हो चुकी है। नेताओं के बयानों के आधार टीम को बहुत से क्लू मिल गए हैं। इसी कड़ी में एसआईटी की टीम जांच के लिए पंखाजुर पहुँच गई है। खबर है की टीम अंतागढ़ इलाके पखांजुर में सबसे पहले मतुराम पवार के घर पहुँची। जांच टीम ने मंतुराम से घर में बंद कमरे में एक घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की है। इस पूछताछ में और राजधानी में हुई पूछताछ में जांच टीम ने कुछ पड़ताल और शुरू कर दी है।

मंतुराम के बयानों के आधार पर एसआईटी की टीम पंखाजुर में कुछ और लोगों से पूछताछ कर सकती है। टीम के सदस्य अंतगढ़ भी जाकर पड़ताल करेंगे ऐसी खबर है। फिलहाल जांच टीम ने अंतागढ़ इलाके में डेरा डाल कर ग्राउंड लेवल पर तहकीकात शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि जल्द ही इस मामले में पुनीत गुप्ता और अमित जोगी से पूछताछ की जाएगी। इस मामले में पुराने ऑडियों के साथ कुछ अन्य साक्ष्य भी टीम के हाथ लग चुके हैं। फिलहाल टीम अंतागढ़ इलाके में सबूत जुटा रही है।