Home मनोरंजन बॉलीवुड मनमोहन सिंह का गेटअप लेने में अनुपम खेर को लगते थे 2...

मनमोहन सिंह का गेटअप लेने में अनुपम खेर को लगते थे 2 घंटे, Watch Video

2
मनमोहन सिंह का गेटअप लेने में अनुपम खेर को लगते थे 2 घंटे, Watch Video

नई दिल्ली: द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इस फिल्म पर विवाद बढ़ता जा रहा है. बॉलीवुड जानकारों का मानना है कि राजनैतिक दलों की खींचतान का फायदा इस फिल्म को मिलेगा. फिल्म के प्रमोशन के लिए द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की टीम भी विभिन्न मंचों पर एक साथ काम कर रही है. फिल्म की रिलीज से पहले कई ऐसी बातें बाहर निकलकर आईं हैं जिसे जानने की उत्सुकता हर दर्शक में देखी जा रही है.

इस कड़ी में एक सवाल हर किसी के जहन में है कि आखिर अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह के लुक में खुद को ढाला कैसे. हाथ जोड़कर अभिवादन करने के स्टाइल से लेकर आवाज तक में अनुपम की मेहनत काफी हद तक कामयाब दिखाई दे रही है. कैसे अनुपम खेर को सादगी से भरे मनमोहन सिंह में बदला गया.


इस सवाल का जवाब अनुपम खेर के नए वीडियो में देखने को मिल जाएगा. अनुपम खेर को इस लुक में आने के लिए दो घंटे का लंबा समय लगता था. इसका वीडियो खुद खेर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. पहले उनकी दाढ़ी को रंगा जाता था, फिर उनकी त्वचा को पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की त्वचा में ढाला जाता था. इसके बाद अनुपम के सिर पर पगड़ी बांधी जाती थी. आप भी देखें यह वीडियो.

संजय बारू की किताब पर आधारित फिल्म ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ 11 जनवरी को रिलीज हो रही है. फिल्म में संजय बारू का रोल अक्षय खन्ना कर रहे हैं. ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ में राहलु गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के किरदार भी नजर आएंगे. ‘द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से 5 करोड़ व्यू का आंकड़ा पार कर चुका है.