Home Uncategorized अर्जुन कपूर की ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ पहले दिन कर सकती है इतनी...

अर्जुन कपूर की ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

18
'इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड'

बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों की मार झेल रहे अर्जुन कपूर की अपकमिंग मूवी इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड इस शुक्रवार को रिलीज हो रही है. स्पाई थ्रिलर फिल्म में अर्जुन कपूर एकदम अलग रोल में नजर आएंगे. इंटेंस लुक और स्ट्रॉन्ग कैरेक्टर में दिख रहे अर्जुन कपूर की ये मूवी सच्ची घटनाओं पर आधारित है. अर्जुन कपूर की फिल्म को बॉलीवुड सितारों ने बेहतरीन बताया है.

इन दिनों रियलिटी पर बेस्ड फिल्मों का बोलबाला है. ऐसे में अर्जुन कपूर की फिल्म के भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की उम्मीद है. सुपर सिनेमा के मुताबिक इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड पहले दिन 4 करोड़ का बिजनेस कर सकती है. फिल्म का बजट 30 करोड़ के आसपास बताया जा रहा है. पिछले साल आई अर्जुन की फिल्म नमस्ते लंदन बुरी तरह फ्लॉप हुई थी.

इससे पहले अर्जुन कपूर की मुबारकां, हाफ गर्लफ्रेंड, की एंड का, तेवर, फाइंडिंग फैनी जैसी फिल्में  बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई थी. अर्जुन कपूर के आगामी प्रोजेक्ट्स में संदीप और पिंकी फरार, पानीपत शामिल हैं. इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का बॉक्स ऑफिस बिजनेस एक्टर की अपकमिंग फिल्मों पर यकीनन ही असर डालेगा.

दूसरी तरफ बॉक्स ऑफिस पर पहले से अजय देवगन की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म दे दे प्यार दे बनी हुई है. दर्शकों ने अजय की मूवी को शानदार रिस्पॉन्स दिया है. फिल्म ने 50 करोड़ का कारोबार कर लिया है. वहीं, इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड के साथ विवेक ओबेरॉय स्टारर फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी भी रिलीज हो रही है. तीनों फिल्मों की आपस में दमदार टक्कर होने वाली है. इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है.