Home क्राइम कोरिया में आश्रम अधीक्षिका और उसके पति ने नवजात के साथ महिला...

कोरिया में आश्रम अधीक्षिका और उसके पति ने नवजात के साथ महिला को घसीटते हुए बाहर निकाला, निलंबित

20
आश्रम अधीक्षिका

विधायक तक पहुंचा मामला, जिला कलेक्टर ने की कड़ी कार्रवाई
कोरिया।
जिले में आश्रम अधीक्षिका और उसके पति द्वारा वहां कार्यरत सहायिका को घसीटते हुए आश्रम से जबरदस्ती बाहर निकालने का मामला सामने आया है। महिला के नवजात शिशु को भी आश्रम से बाहर जमीन पर छोड़ा दिया गया। दोनों के इस करतूत की खबर लगते ही जिला प्रशासन ने तत्काल आश्रम अधीक्षिका समेत उसके पति सहायक शिक्षक को भी निलंबित कर दिया गया है।

मामला है जनकपुर के बड़वाही कन्या आश्रम का जहां बरसात के मौसम में आश्रम अधीक्षिका और उसके पति रंगलाल सहायक शिक्षक एलबी द्वारा आश्रम सहायिका को जबरन घसीटते हुए अमानवीय तरीके से आश्रम से बाहर निकाल दिया गया। इतना ही नहीं सहायिका के नवजात शिशु को भी इन्होंने नहीं बख्शा और बारिश के मौसम में जमीन पर बाहर छोड़ दिया। सहायिका का समान आश्रम की लड़कियों से खाली करवाया गया, जो बाहर ही खुले आसमान के नीचे पड़ा रहा।

घटना की जानकारी लगते ही विधायक गुलाब कामरो ने तत्काल जिला प्रशासन को कार्रवाई के निर्देश दिए। मामले की गंभीरता को देखते हुए जिले के कलेक्टर ने आश्रम अधीक्षिका समेत उसके पति सहायक शिक्षक एलबी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। वहीं आश्रम अधीक्षिका के पति के विरुद्ध भी पुलिस मे प्रकरण दर्ज कराए जाने की खबर है।