Home राज्य छत्तीसगढ़ विधानसभाः सीएम भूपेश बघेल ने कहा- हमारी सरकार को मात्र 24 दिन...

विधानसभाः सीएम भूपेश बघेल ने कहा- हमारी सरकार को मात्र 24 दिन हुए हैं, समय पर हम सभी काम करेंगे

6
विधानसभाः सीएम भूपेश बघेल ने कहा- हमारी सरकार को मात्र 24 दिन हुए हैं, समय पर हम सभी काम करेंगे

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने विधानसभा के शीतकालीन सत्र में अपनी बात रखते हुए कहा कि कर्जमाफी पर इतना बड़ा फ़ैसला कभी नहीं हुआ था। हमने 6100 करोड़ का कर्ज माफ़ किया है। किसानों में खुशी का माहौल है और उन्हें महसूस हो रहा है कि पहली बार राज्य में किसानों की सरकार बनी है।

सीएम ने कहा कि शराबबन्दी, नोटबंदी नहीं है जिसे एक झटके में बन्द कर दें। जिसकी वजह से देश में कितने लोग मारे गए। हम शराब बन्दी करेंगे, हम उसके लिए प्रतिबद्ध है लेकिन पहले ग्राम सभाओं से राय लेंगे, नक्सल समस्या का समाधान सबको विश्वास में लेकर करेंगे।

नेता प्रतिपक्ष के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि चिटफंड कम्पनियों का पैसा वापस हो यह भी सुनिश्चित करेंगे। हमारी सरकार को अभी 24 दिन हुए हैं, हम समय पर सब करेंगे हमें 5 साल का जनादेश मिला है। हम बदलापुर का नहीं बदलाव की बात करते हैं। हम बदला के लिए नहीं न्याय के लिए काम करेंगे और अगुस्ता से लेकर नान तक और अन्तागढ से लेकर झीरम तक की जांच होगी और न्याय होगा।

सीएम भूपेश बघेल ने बताया कि चिटफंड कम्पनियों के पीड़ित एजेंट पर दर्ज 300 केस वापस होंगे। गलत रुप से ओडीएफ घोषित करने वाले कलेक्टर पर भी कार्रवाई होगी। उन्होंने यह भी बताया कि पूर्व गृह मंत्री ननकी राम कंवर के पत्र की भी जांच होगी।