Home क्राइम ट्यूशन जा रही छात्रा पर जानलेवा हमला, गंभीर अवस्था में रायपुर में...

ट्यूशन जा रही छात्रा पर जानलेवा हमला, गंभीर अवस्था में रायपुर में भर्ती

32
रायपुर में भर्ती

भिलाई। दुर्ग में एक छात्रा पर जानलेवा हमला हुआ है। जहां उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है। नाबालिग छात्रा को रायपुर रेफर किया गया है। घटना भिलाई के रिसाली मैत्रीकुंज की है। घर से पढकर कोचिंग से लौट रही 17 साल की नाबालिग छात्रा पर रास्ता रोककर हमला किया गया। जिसमे उसका सर बुरी तरह से फटकर बाहर आ गया है।

छात्रा फिलहाल रायपुर के एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रही है। युवती पर ये जानलेवा हमला किसने किया, क्यों किया, इस बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इस मामले में पुलिस अब पड़ताल कर रही है।

एडिशनल एसपी रोहित झा ने बताया कि रिसाली मैत्रीकुंज के पास छात्रा कोचिंग से वापस घर जा रही तभी एक अज्ञात आरोपी ने स्कूटर से टक्कर मार दिया, छात्रा वहीं गिर पड़ी। युवक उससे मरपीट करते हुए सिर पर वार कर दिया, जिससे छात्रा बेहोश हो गई। उसके सिर से बड़ी मात्रा में खून निकलने लगा। आरोपी ने दिनहदाड़े वारदात को अंजाम दिया।

छात्रा के अचेत हो जाने के बाद उसे घसीटते हुए एक मकान के पीछे ले गया। घटना स्थल से मकान के पीछे जहां छात्रा को तड़पता छोड़ भागा, खून बहता रहा। बाद में उसके स्कूटर को भी वहीं लाकर खड़ा कर दिया। पुलिस हर पहलू की जांच कर रही है।