Home अजब गजब किन्नर की हत्या की गुत्थी सुलझी, शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास उसके...

किन्नर की हत्या की गुत्थी सुलझी, शारीरिक संबंध बनाने का प्रयास उसके बाद कर दी हत्या

8

बलरामपुर। जिले की ग्राम पंचायत बहरा खान में 15 जनवरी को हुई किन्नर की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। पुलिस ने मामले में एक होमगार्ड समेत दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया।

मामले के आरोपी सौरभ गुप्ता और शशांक गुप्ता किन्नर से संबंध बनाने की कोशिश की थी, जिसमें वे असफल रहे, जिस पर गुस्साए दोनों आरोपियों ने किन्नर का सिर पत्थर से कुचल कर उसकी हत्या कर दी।

अलका के नाम से जाना जाता था किन्नर
बता दें कि मृत किन्नर का नाम जयप्रकाश है, जो पिछले कई माह से एक युवती की तरह जिंदगी जीने की कोशिश कर रहा था। जयप्रकाश सोशल मीडिया पर अलका (बदला हुआ नाम) के नाम से जाना जाता था, जो लड़की के गेटअप में अपना प्रचार कर रहा था। अलका की जान पहचान ग्राम कड़िया के दो युवकों से हुई, जिनका नाम सौरभ और शशांक है। दोनों ने मोबाइल से अलका से संपर्क किया और उसे अपने साथ बलरामपुर ले आए।

अलका को समझ बैठे लड़की
बलरामपुर में सौरभ और शशांक ने शराब खरीदी। जंगल में ले जाकर शराब का सेवन किया। इस दौरान होमगार्ड शशांक ने अलका से सेक्सुअल संबंध बनाने के लिए रुपए दिए। दोनों आरोपियों को लग रहा था कि अलका एक लड़की है क्योंकि उसने नकाब से मुंह ढक रखा था। शराब सेवन करने के बाद आरोपियों ने अलका जबरदस्ती की, तो उन्हें पता चला कि अलका लड़की नहीं बल्कि एक किन्नर है।

पत्थरों से की बेरहमी से हत्या

इसी दौरान उनके बीच विवाद शुरू हो गया और आरोपी अलका से पैसे की मांग की। पैसे नहीं मिलने पर आरोपियों ने उसे गाड़ी से उतारकर उसके ऊपर जानलेवा हमला किया और पत्थरों से कुचलकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद भी आरोपी शांत नहीं हुए और किन्नर के प्राइवेट पार्ट को भी बुरी तरीके से पत्थर से कुचल दिया। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गए।

दूसरे दिन ग्रामीणों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कॉल डिटेल और लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच शुरू कर दी। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों पर 5 हजार रुपए इनाम की घोषणा की थी। जांच में पुलिस को फेसबुक के माध्यम से आरोपियों के बारे में पता चला। पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की, तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।