Home राज्य छत्तीसगढ़ बालोद नगरपालिका ने की नई अभियान की शुरुआत “आपकी पालिका-आपके घर”

बालोद नगरपालिका ने की नई अभियान की शुरुआत “आपकी पालिका-आपके घर”

93
बालोद नगरपालिका

रवि भूतड़ा

बालोद। नगर पालिकाध्यक्ष विकास चोपड़ा ने पालिका के अधिकारियों-कर्मचारियों की नगर विकास के सम्बंध में आज शनिवार को बैठक आयोजित की। जिसमे उन्होंने सभी कर्मचारियों को जनता से जुड़कर काम करने की हिदायत दी और कहा कि किसी आम आदमी को यदि अपनी समस्या के लिए भटकना पड़े तो बर्दाश्त नही की जाएगी।

बैठक में नपाध्यक्ष ने कर्मचारियों से कहा कि अगले 5 दिनों में नगर के सभी घरों में पहुँच कर उनसे उनकी पालिका से अपेक्षा जाने और उनकी मांगों को लिपिबद्ध करे। एक कर्मचारी सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक पालिका की लैंडलाइन 07749-222008 में उपलब्ध रह कर फोन से की गई मांग को लिपिबद्ध करे और इस को “आपकी पालिका-आपके घर” अभियान की तरह ले।

नपाध्यक्ष के इस निर्देश पर पालिका कर्मचारियों ने भी तत्परता दिखाते हुए मीटिंग खत्म होने के 10 मिनट बाद ही घर-घर पहुंच कर लोगों से उनकी मांगों को जानने निकल पड़े। इस सम्बंध में विकास चोपड़ा ने बताया कि इस अभियान का सबसे बड़ा मकसद यह है कि लोगो की हर मांग लिपिबद्ध हो और उसके आधार पर अगले एक वर्ष की रूप रेखा बनाकर उसमें युद्धस्तर पर कार्य किया जा सके। साथ ही नपाध्यक्ष विकास चोपड़ा ने यह भी बताया की उनके मोबाइल नम्बर 7693090877 पर वाट्सएप कर शहरवासी अपनी मांगों को रख सकते हैं।