Home राज्य छत्तीसगढ़ खुलासा : बलरामपुर पुलिस ने झारखंड से की गिरफ़्तारी,चार देसी कट्टा, 19...

खुलासा : बलरामपुर पुलिस ने झारखंड से की गिरफ़्तारी,चार देसी कट्टा, 19 नग जिन्दा कारतूस, पांच जोड़ा वर्दी, 80 नग पर्चे के साथ दो मोबाइल, एक रसीद बुक, नक्सली साहित्य बरामद

70
बलरामपुर पुलिस ने झारखण्ड से पकड़ा आगजनी और लुट की घटना को अंजाम देने वाले मास्टर माइंड समेत पांच लोगो को

बलरामपुर

बलरामपुर l आगजनी और लुट की घटना को अंजाम देने वाले मास्टर माइंड समेत पांच लोगो को झारखण्ड से बलरामपुर पुलिस ने गिरफ्तार कियाl आईजी हिमांशु गुप्ता ने खुलासा करते हुए कहा कि आरोपियों के पास से चार देसी कट्टा, 19 नग जिन्दा कारतूस, पांच जोड़ा वर्दी, 80 नग पर्चे, दो मोबाइल, एक रसीद बुक, नक्सली साहित्य बरामद किये। पुलिस के पूछताछ में मास्टरमाइंड आरोपी रंजन यादव माओवादी कम्युनिस्ट पार्टी स्टेट मेम्बर था, जो झारखण्ड इलाके में सक्रिय था।

पूर्व में आरोपी रंजन यादव नक्सली मामले में 2006 में गिरफ्तार हो चूका हैl 2017 में जेल से वापस आने के बाद रंजन यादव ने चेतन, बालेश्वर, गुडू राव, सतीश यादव, संतोष यादव को लेकर पी.एल.एफ.आई. के नाम पर इलाके में वसूली करता था। आपको बता दे की बलरामपुर रामानुजगंज के थाना समरी इलाके के ग्राम राजेंद्रपुर हिडाल्को बाक्साईट माईनस में विगत दिनों तीन और चार जनवरी के दरमियानी रात हथियार बंद अज्ञात बदमाशों ने माईनस में काम कर रहे पोकलेन मशीन के ड्राइवर सोनू को बंधक बना कर पोकलेन मशीन में पेट्रोल डाल कर आग लगा दिया और ड्राइवर के मोबाइल को लेकर भाग गए थे।