Home मनोरंजन बॉलीवुड BB-12: जसलीन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं अभी तक सिंगल हूं...

BB-12: जसलीन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं अभी तक सिंगल हूं एक ब्वॉयफ्रेंड चाहिए

87
BB-12: जसलीन ने किया बड़ा खुलासा, कहा- मैं अभी तक सिंगल हूं एक ब्वॉयफ्रेंड चाहिए

टीवी का मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस इस बार घर में आई सेलिब्रिटी जोड़ी जसलीन मथारू और अनूप जलोटा को लेकर सबसे ज्यादा टीआरपी बटोर रहा है। बिग बॉस के घरवालों से लेकर दर्शक भी इस बात को जानने के लिए बहुत ही उत्सुक है कि क्या वाकई में अनूप-जसलीन के बीच प्यार का रिश्ता है या नहीं। हम आपको बता दें कि जसलीन की एक वीडियो सामने आई है जिसमें अनूप और जसलीन की हकीकत सामने आ रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जसलीन के इस वीडियो में वह यह कहती दिखाई दे रही हैं कि वह सिंगल हैं। इतना ही नहीं जसलीन बहुत ही चाव से कह रही हैं कि उन्हें एक ब्वॉयफ्रेंड की तलाश है जिसे वह बहुत सारी पप्पियां और झप्पियां देना चाहती हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि यह वीडियो एक साल पुराना बताया जा रहा है। लेकिन इस बात की अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है।

लेकिन बिग बॉस के प्रीमियर में जसलीन ने खुद बताया था कि वे दोनों तीन साल से रिलेशनशिप में हैं। जब ये बात जसलीन के पिता केसर मथारू को पता चली तो वह भी एक बार को भौचक्के रह गए। जसलीन के अनूप संग रिलेशनशिप की बात जानने के बाद केसर ने इस रिश्तें को नामंजूर करने की बात कही और साथ ही कहा कि वह कभी भी बेटी को इसके लिए आशीर्वाद नहीं देंगे। आपको बता दें कि केसर ने बेटी जसलीन को गायकी के बारिकी गुण सीखने के लिए भजन सम्राट अनूप जलोटा के पास भेजा था।

बिग बॉस 12 के शुरू होने से लेकर अबतक जसलीन और अनूप सुर्खियों में बराबर बने हुए हैं। वहीं, घर में चौथे दिन हुए राजा-रानी टास्क में अनूप और जसलीन को राजा-रानी बनाया गया था। इस टास्क में दीपिका कक्कड़ और कॉमनर कृति-रोशमी की जोड़ी ही घरवालों की आमसहमति से चुनी गई थीं।


इस टास्क में दीपिका और कृति-रोशमी की जोड़ी में से जो राजा अनूप को खुश करेगा वही घर का कैप्टन चुना जाएगा। ऐसे में कृति-रोशमी ने इस टास्क में बाजी मार घर की पहली कैप्टेंसी अपने नाम की। आज रात यानी 21 सितंबर के एपिसोड में किन्हीं तीन कंटेस्टेंट्स को कालकोठरी की सजा दी जाएगी।