Home खेल क्रिकेट टीम इंडिया की सुपरफैन चारूलता का हुआ निधन, बीसीसीआई ने ऐसे किया...

टीम इंडिया की सुपरफैन चारूलता का हुआ निधन, बीसीसीआई ने ऐसे किया याद

15
चारूलता

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम की एक सुपरफैन का निधन हो गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने भी टीम की इस फैन को उनके निधन के बाद याद किया है। जी हां हम बात कर रहे हैं 87 साल की चारूलता पटेल की जो भारतीय टीम की सच्ची प्रशंसक के रूप में जानी गईं, लेकिन गुरुवार को खबर आई कि उनका निधन हो गया है। ऐसे में बीसीसीआई ने भी उन्हें याद किया है।

गौरतलब है कि भारतीय टीम जब इंग्लैंड और वेल्स में वर्ल्ड कप 2019 खेल रही थी तो चारूलता पटेल कुछ मैचों को देखने के लिए स्टेडियम पहुंच थी। इसी दौरान एक मैच में उन्होंने कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा समेत भारतीय टीम के हेड कोच रवि शास्त्री से भी मुलाकात की थी। इसके अलावा तमाम खिलाड़ियों से भी चारूलता मिली थीं। 87 साल की उम्र में भारतीय टीम के प्रति इसी जज्बे को बीसीसीआई ने सलाम किया है।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर चारूलता के निधन की खबर के बारे में जानकारी देते हुए उनका एक विराट कोहली के साथ का एक फोटो शेयर किया है। इस दौरान बीसीसीआइ ने अपने इस फोटो के कैप्शन में लिखा है कि भारतीय टीम की सुपरफैन चारूलता पटेल जी का का निधन हो गया है, लेकिन वे हमारे दिल में हमेशा जिंदा रहेंगी। खेल के प्रति उनका पैशन हमेशा टीम को मोटिवेट करेगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

चारूलता पटेल जी का धन्यवाद

चारूलता जब वर्ल्ड कप के दौरान भारतीय टीम की हौसलाअफजाई करने के लिए स्टेडियम पहुंची थीं तो कप्तान विराट कोहली ने उस मुलाकात की कुछ तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं। तस्वीरों को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा था कि हम अपने फैंस का धन्यवाद करना चाहते हैं, जिन्होंने हमें सपोर्ट और प्यार किया, खासकर चारूलता पटेल जी का। वह 87 साल की हैं और जहां तक मुझे याद है मैंने कभी भी इतना उत्साही और समर्पित फैन नहीं देखा। उम्र महज एक संख्य है, जुनून आपको सीमा के उस पार ले जाता है।