Home बिलासपुर संभाग कोरबा भारत विकास परिषद कोरबा इकाई का दायित्व ग्रहण समारोह संपन्न

भारत विकास परिषद कोरबा इकाई का दायित्व ग्रहण समारोह संपन्न

26
भारत विकास परिषद

शक्ति. भारत विकास परिषद छत्तीसगढ़ प्रांत के अंतर्गत कोरबा इकाई का दायित्व ग्रहण समारोह इंडियन कॉफी हाउस ट्रांसपोर्ट नगर कोरबा में संपन्न हुआ. इस अवसर पर भारत विकास परिषद के प्रांतीय पदाधिकारियों की उपस्थिति में कोरबा इकाई की नई अध्यक्ष श्रीमती मधु पांडे सहित समस्त नवनिर्वाचित पदाधिकारियों एवं सदस्यों को शपथ दिलाई गई.

भारत विकास परिषद छत्तीसगढ़ प्रांत के सचिव श्री कुदेशिया ने विस्तारपूर्वक भारत विकास परिषद के कार्यों पर प्रकाश डालते हुए आने वाले दिनों में कोरबा इकाई के संगठन को मजबूत बनाने हेतु सभी सदस्यों से आग्रह किया तथा भारत विकास परिषद छत्तीसगढ़ प्रदेश द्वारा किए जा रहे कार्यों की जानकारी दी.

इस अवसर पर छत्तीसगढ़ प्रदेश के विभिन्न स्थानों से भारत विकास परिषद की विभिन्न शाखाओं के पदाधिकारी एवं सदस्य मौजूद रहे तथा बिलासपुर से पुरुषोत्तम अग्रवाल सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे, सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने शपथ लेने के बाद दृढ़ संकल्पित होते हुए भारत विकास परिषद की मंशाअनुरूप संगठन को मजबूत बनाने की बात कही.

श्री कुदेशिया ने कहा कि भारत विकास परिषद पूरे अखिल भारतीय स्तर पर विभिन्न राज्यों की इकाइयों के माध्यम से कार्य कर रहा है, तथा निरंतर अपने वार्षिक स्थाई कार्यक्रमों के माध्यम से भारत विकास परिषद का संगठन नित्य मजबूती की ओर बढ़ रहा है एवं छत्तीसगढ़ प्रदेश के अनेकों शहरों में इसके संगठन का विस्तार किया जाना है जिसके लिए प्रांतीय पदाधिकारियों को नई इकाइयां खोलने के लिए दायित्व दिया गया है.