Home राज्य छत्तीसगढ़ भूपेश बघेल को मिली जमानत-कोर्ट से सीधे कांग्रेस भवन पहुंचेंगे बघेल

भूपेश बघेल को मिली जमानत-कोर्ट से सीधे कांग्रेस भवन पहुंचेंगे बघेल

49
भूपेश बघेल को मिली 1 लाख के मुचलके पर जमानत-कोर्ट से सीधे कांग्रेस भवन पहुंचेंगे बघेल

रायपुर : मंत्री की कथित सेक्स सीडी मामले में आरोपी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को कोर्ट ने जमानत दे दी है। उनके वकील ने गुरुवार को जमानत की याचिका लगाई है। आलाकमान के निर्देश के बाद बघेल ने जमानत पर अपनी सहमति दी थी। बघेल देर शाम तक रिहा होंगे। जेल से वे सीधे प्रदेश कांग्रेस कार्यालय पहुंचेंगे।
एक लाख मुचलके पर रिहा

बता दें सेक्स सीडी मामले में सीबीआई ने भूपेश बघेल को भी आरोपी बनाया था। भूपेश बघेल ने कोर्ट में कहा था कि उन्होंने कोई गुनाह नहीं किया है, जिसकी वजह से ना उन्होंने वकील नियुक्त किया है और ना ही बेल के लिए अप्लाई किया है। भूपेश बघेल को एक लाख मुचलके पर रिहा किया गया है। सीबीआई कोर्ट ने भूपेश बघेल को कहा है कि भारत छोड़कर बाहर नहीं जा सकते है।

भूपेश बघेल को जमानत मिलने के बाद कुछ देर बाद वो जेल से रिहा हो सकते हैं। जेल से रिहा होने के बाद वो सीधे कांग्रेस भवन पहुंचेंगे। इससे पहले आज दोपहर ही जमानत की अर्जी कोर्ट में दाखिल की गयी थी, जिस पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने भूपेश बघेल की जमानत मंजूर कर ली है। इस मामले में सभी आरोपियों को अब तक जमानत मिल चुकी है।

इससे पहले विजय भाटिया को सोमवार को ही जमानत मिल गयी थी, जबकि मुख्य आरोपी कैलाश मुरारका को कल सरेंडर करने के बाद कोर्ट ने जमानत दे दी थी।

मंत्री की कथित सेक्स सीडी मामले में सीबीआई ने अपनी चार्जशीट सोमवार को कोर्ट में दाखिल की थी, इस में सीबीआई ने भूपेश बघेल, विनोद वर्मा, कैलाश मुरारका, विजय भाटिया , रिंकू खनूजा ( मृत्यु) को आरोपी बनाया था।

Share on: