Home मनोरंजन बॉलीवुड बिग बी ने दिन ‘टम्बलर’ को छोड़ने की धमकी,ये है वजह

बिग बी ने दिन ‘टम्बलर’ को छोड़ने की धमकी,ये है वजह

86
T 3057 - hahahahahahahah ! Tumblr where my Blog goes has prevented my Blog of the DAY from being posted, (cont) https://t.co/h2HXywoSes— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) January 13, 2019

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग पूरा करके आराम कर रहे हैं. जहां वो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. जहां अमिताभ बच्चन एक ऐसे सितारे हैं जो हमेशा ब्लॉग लिखते हैं और इस ब्लॉग के चलते वो अपने जीवन को अपने फैन्स के साथ साझा करते रहते हैं. लेकिन हाल ही में अमिताभ बच्चन के ‘टम्बलर’ को छोड़ने की धमकी देदी है. आइए जानते हैं ऐसा अमिताभ ने क्यों कहा.

आपको बता दें,

अमिताभ बच्चन करीब 8 साल से टम्बलर पर ब्लॉग लिख रहे हैं

. लेकिन हाल ही में उनके ब्‍लॉग को पब्‍लिस करने से मना कर दिया है. जिसके बाद बिग बी ने टम्बलर को ट्वीट करते हुए लिखा ” टम्बलर ने मेरा ब्लॉग पोस्ट करने से यह कहते हुए मना कर दिया कि उसने कुछ आपत्तिजनक है” इसके साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि सभी जाकर उनके ब्लॉगस को पढ़े और बताए की उनके ब्लॉग में क्या आपत्तिजनक है.

https://platform.twitter.com/widgets.js

अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘झुंड’ की शूटिंग को नागपुर में खत्म किया है. इस फिल्म का निर्देशन नागार्जुन मंजुले कर रहे हैं. इस फिल्म के बाद अब अमिताभ बच्चन मुंबई में अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में लग जाएगें. इस फिल्म में अमिताभ बच्चन एक प्रोफेसर की भूमिका में नजर आएंगे.