Home राज्य छत्तीसगढ़ बड़ी खबरः अब रद्द ट्रेनें 15 अगस्त से फिर चलेंगे, वेटिंग भी...

बड़ी खबरः अब रद्द ट्रेनें 15 अगस्त से फिर चलेंगे, वेटिंग भी 50 पार

22
बड़ी खबरः अब रद्द ट्रेनें 15 अगस्त से फिर चलेंगे, वेटिंग भी 50 पार

रायपुर। छत्तीसगढ़ के यात्रियों के लिए राहत की खबर मिली है। जानकारी के अनुसार पहले रद्द की गई ट्रेनें 15 अगस्त से फिर चलेंगी। हालांकि इसके लिए भी एडवांस बुकिंग अभी से शुरू हो चुकी है, जिसकी वजह से कई ट्रेनों में वेटिंग अभी से 50 के पार हो चुकी है। छत्तीसगढ़ से महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, बिहार, झारखंड, राजस्थान, आंध्र प्रदेश, गुजरात आदि राज्यों से होकर गुजरने वाली गाड़ियों में सबसे ज्यादा परेशानी है।

रेलवे के मुताबिक 13 और 14 अगस्त के बाद शुरू होने वाली ट्रेनों में अभी से ही वेटिंग शुरू हो चुकी है। हावड़ा मेल में वेटिंग 50 से ज्यादा है। इसी तरह इतवारी एक्सप्रेस, दुर्ग-गोंदिया स्पेशल ट्रेन, जो कि 14 अगस्त तक रद है, 15 अगस्त से इसमें भी 50 से ज्यादा की वेटिंग शुरू हो चुकी है। टाटानगर-इतवारी एक्सप्रेस में भी सभी स्लीपर कोच की बुकिंग हो चुकी है।

आठ से 13 अगस्त तक शालीमार से छूटने वाली शालीमार-कुर्ला एक्सप्रेस भी 14 अगस्त से शुरू हो रही है। इस ट्रेन में भी 15 अगस्त से वेटिंग की स्थिति है। अन्य ट्रेनें, जो कि 15 अगस्त से बहाल हो रही हैं, उनमें भी वेटिंग लगातार बढ़ रही है। वहीं, रायपुर रेलवे स्टेशन से यात्रियों ने पांच से आठ अगस्त के बीच 40 लाख रुपये से ज्यादा का रिफंड लिया है।