Home राज्य छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश का बड़ा बयानः बोले- सोनिया गांधी का एटीएम का आरोप...

सीएम भूपेश का बड़ा बयानः बोले- सोनिया गांधी का एटीएम का आरोप प्रमाणित करें रमन सिंह, नहीं तो मानहानि का दावा करूंगा

38
सीएम भूपेश का बड़ा बयानः बोले- सोनिया गांधी का एटीएम का आरोप प्रमाणित करें रमन सिंह, नहीं तो मानहानि का दावा करूंगा

रायपुर। आज सीएम भूपेश बघेल का बड़ा बयान आया है। सीएम भूपेश ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह गलत और आपत्तिजनक बयानबाजी कर रहे हैं। उन्होंने सोनिया गांधी का एटीएम कहने और कोयले में प्रति टन 25 रुपए लेने का आरोप लगाया, अगर यह सही है तो अब इसे प्रमाणित करें। सीएम ने कहा कि अगर इसे प्रमाणित नहीं पाए तो सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। अगर ऐसा नहीं तो मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा। साथ ही मानहानि का दावा ठोकूंगा।

ईडी की कार्रवाई से सरकार के डरने वाले डॉक्टर रमन सिंह के बयान पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कौन डर रहा है, डर तो इनके मन में है, डरते कोई नहीं है। रमन सिंह बार-बार चुटका देते रहते हैं। इनका एक ही काम है, ये दिल्ली में जाकर बार-बार शिकायत करते हैं।

गौरतलब है कि पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह ने कल कहा था पूरे देश और दुनिया में आज छत्तीसगढ़ शर्मसार हुआ है। जहां कहा जाता है कि छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया, वहां 40 अफसरों के घरों में ईडी की छापे मारी हुई है। उन्होंने कहा कि सच सामने आएगा। सब सामने आएगा।

प्रदेश में ईडी की रेड को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि साल भर से मैं बोल रहा हूं, बार-बार कह रहा हूं कि भूपेश बघेल, सोनिया गांधी का एटीएम है। ये हजारों करोड़ का खेल है। वसूली करके असम में पैसे भेजे जाते हैं, हिमाचल प्रदेश भेजे जाते हैं।