Home क्राइम कोंडागांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, तीन की मौत…जानिए पूरा मामला

कोंडागांव में ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराई बाइक, तीन की मौत…जानिए पूरा मामला

22
कोंडागांव

कोंडागांव। कोंडागांव में शनिवार को दर्दनाक हादसे में 3 युवकों की मौत हो गई। इसमें से दो युवक जिंदा जल गए। तीनों युवक एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद लौट रहे थे। इसी दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली से उनकी बाइक टकरा गई। बाइक की रफ्तार इतनी तेज थी कि टक्कर के बाद उसमें आग लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया है। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

फरसगांव के आलोर गांव निवासी श्रवण मरकाम (19), मनेश कोर्राम (26) और रोहित कोर्राम (18) तीनों एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए पल्ली गांव गए थे। वहां से तीनों एक बाइक लौट रहे थे। अभी वे तड़के करीब 4.30 बजे एनएच-30 में जैतपुरी गदराबेड़ा के पास पहुंचे ही थे कि सड़क किनारे खड़े ट्रैक्टर ट्रॉली से टक्कर हो गई। टक्कर होते ही बाइक में आग लग गई और दो युवक उसी में जिंदा जल गए।

तीसरे युवक की सड़क पर गिरकर मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर खराब होने के कारण सड़क किनारे खड़ा था। इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। सूचना मिलने पर पुलिस और 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंच गई। इसके बाद शवों को अस्पताल भिजवाया गया। थाना प्रभारी नरेंद्र पुजारी ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। हाईवे पर यातायात सुचारू किया गया।