Home राज्य छत्तीसगढ़ बिलावल भुट्टो का आपत्तिजनक बयान बर्दाश्त नहीं करेंगे, हम अपने पीएम के...

बिलावल भुट्टो का आपत्तिजनक बयान बर्दाश्त नहीं करेंगे, हम अपने पीएम के साथ खड़े हैंः सीएम भूपेश

38
बिलावल भुट्टो का आपत्तिजनक बयान बर्दाश्त नहीं करेंगे, हम अपने पीएम के साथ खड़े हैंः सीएम भूपेश

रायपुर। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो के पीएम नरेंद्र मोदी पर दिए आपत्तिजनक बयान के बाद बवाल मच गया है। इस बीच, सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि मैं बिलावल भुट्टो के पीएम मोदी पर दिए गए बयान की निंदा करता हूं। देश के प्रधानमंत्री के बारे में इस प्रकार का बयान बर्दाश्त नहीं होगा। इसका करारा जवाब भी दिया जाना चाहिए। वो हमारे देश के प्रधानमंत्री हैं और उनके बारे में किसी अन्य देश के नेता इस प्रकार की भाषा का प्रयोग कैसे कर सकते हैं।

सीएम भूपेश ने कहा कि इसके लिए चाहे राजनीतिक हो या कूटनीति हो, इसका जवाब दिया जाना चाहिए। भूपेश बघेल ने कहा कि हमारी अलग-अलग राजनीतिक विचारधाराएं हैं, लेकिन जब देश का मामला आएगा, तो वे देश के प्रधानमंत्री हैं, उनके सम्मान में कोई कमी आए, ये हमको बर्दाश्त नहीं है। हम अपने देश के प्रधानमंत्री के साथ खड़े हैं।

दरअसल, पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी ने शुक्रवार को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर एक आपत्तिजनक बयान दिया था। बिलावल भुट्टो के दिए इस बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है और पूरे भारत में भुट्टो के बयान पर आक्रोश देखा जा रहा है। इसके साथ ही तीखी प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही हैं। बिलावल भुट्टो के इस बयान को लेकर बीजेपी ने शनिवार को विरोध प्रदर्शन किया।

रायपुर में सड़क पर उतरे भाजपाई

पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी के विरोध में शनिवार को राजधानी में भाजपाई सड़क पर उतरे। भाजयुमो के साथ ही भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के कार्यकर्ता जयस्तंभ चौक पर भुट्टो का पुतला फूंका और उनके बयान की निंदा की। भाजयुमो नेताओं ने कहा कि पाकिस्तान और अराजकता एक दूसरे के पूरक बन गए हैं। हर मोर्चें पर विफल पाकिस्तान के विदेश मंत्री का बयान उनकी हताशा और निराशा को दिखाता है।