Home राज्य छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल पर भाजपा का हमला, कहा जमानत पर घूम रहे...

सीएम भूपेश बघेल पर भाजपा का हमला, कहा जमानत पर घूम रहे CD कांड के आरोपी के मुंह से सद्चरित्र और ईमानदारी की बाते शोभा नही देती

24
सीएम भूपेश बघेल पर भाजपा का हमला, कहा जमानत पर घूम रहे CD कांड के आरोपी

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की उत्तर प्रदेश में रैलियों पर भाजपा ने पलटवार किया है। भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा ने कहा कि जमानत पर घूम रहे सीडी कांड के आरोपी के मुंह से ईमानदारी और राजनीतिक सद्चरित्रता की बातें शोभा नहीं देतीं। भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर देश के साथ ठगी करने का आरोप लगाने वालों ने छत्तीसगढ़, मध्यप्रदेश और राजस्थान के लोगों के साथ जिस तरह ठगी की है, उसकी मिसाल तो शायद ही मिले।

शर्मा ने कहा कि जिन तीन राज्यों में कांग्रेस ने चार माह पहले सत्ता संभाली है, वहां के लोग कांग्रेस के कुशासन से परेशान हो गए हैं। कहीं भी न तो किसानों की कर्जमाफी ईमानदारी से की गई, न दीगर वादों पर कोई काम हुआ है। प्रदेश के मुख्यमंत्री तो चाटुकारिता की एक मिसाल बनकर रह गए हैं।

कांग्रेस नेताओं को अपनी भाषा और मर्यादा में रहने की नसीहत

भाजपा प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी ने कांग्रेस नेताओं को अपनी भाषा और मर्यादा में रहने की नसीहत दी है। सुंदरानी ने कहा, जिन लोगों ने तमाम संवैधानिक संस्थाओं को अपने झूठ और फरेब का शिकार बनाने और अपने संवैधानिक पद की गरिमा तक को तार-तार करने का शर्मनाक राजनीतिक आचरण प्रस्तुत किया हो, जिनके आका सुप्रीम कोर्ट में माफी मांगकर खुद को झूठा साबित कर चुके हों, उनके मुंह से भाषा की मर्यादा और शुचिता जैसे शब्द शोभा नहीं देते। कांग्रेस के लोगों के पास सरकार चलाने का हुनर तो रहा नहीं, सो वे पुराने गड़े मुर्दों को उखाड़ने का अपना हुनर दिखा रहे हैं।

इसके चलते वे अपने गिरेबां में झांकने का नैतिक साहस तक नहीं जुटा पा रहे हैं। किसानों की कर्जमाफी, धान के बढ़े मूल्य की अंतर राशि का पूर्ण भुगतान, बेरोजगारी भत्ता जैसे वादों पर सरकार में आए मुख्यमंत्री ने तो छलावों और ठगी के साथ-साथ झूठ का कारोबार चला रखा है।

शराबबंदी पर तो सरकार ने अपनी राजनीतिक शर्म तक को गिरवी रख डाला। अब युवकों को रोजगार देने की बात कहने वालों ने एक साल तक सरकारी नौकरियों पर ही रोक लगा दी।