Home राज्य छत्तीसगढ़ भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के अध्यक्ष लक्ष्मण पहुंचे छत्तीसगढ़, बोले- कांग्रेस के...

भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा के अध्यक्ष लक्ष्मण पहुंचे छत्तीसगढ़, बोले- कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश करेंगे

34
भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा

रायपुर। कांग्रेस सरकार के नाकामी बताने के लिए भाजपा के कई दिग्गज नेता छत्तीसगढ़ पहुंच रहे हैं। इस क्रम में भाजपा के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.के. लक्ष्मण आज रायपुर पहुंचे। उनका स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर पार्टी के नेता व कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों के साथ जोरदार स्वागत किया।

रायपुर एयरपोर्ट पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए लक्ष्मण ने कहा कि पीएम मोदी ने पिछड़ा वर्ग हित के लिए काम किया है। सभी कार्यकर्ता प्रदेश व देशभर के गांव-गांव तक पहुंचेंगे। 7 साल के अंदर पिछड़ा वर्ग के लिए क्या कुछ काम किए गए, केंद्रीय मंत्रिमंडल में भी पिछड़ा वर्ग के काफी लोगों को जगह दी गई है, उसे लोगों के सामने लाएंगे।

कांग्रेस व अन्य दलों ने पिछड़ा वर्ग को धोखा देते हुए उन्हें सिर्फ वोटर के नाते इस्तेमाल किया। उनका पर्दाफाश करेंगे। ओबीसी मोर्चा को मजबूत बनाएंगे। ओबीसी मोर्चा के सहयोग से दोबारा जहां बीजेपी की सरकार है, वहां पर सरकार बनाने का प्रयास करेंगे।

भाजपा सरकार बनाने में पिछड़ा वर्ग का सहयोग लेंगे

छत्तीसगढ़ में भाजपा की सरकार बनाने में पिछड़ा वर्ग का सहयोग लेंगे। छत्तीसगढ़ में आरक्षण का मुद्दा भी है। भाजपा की सरकार आएगी तो पिछड़ा वर्ग को आरक्षण देने के प्रतिशत में भी वृद्धि की जाएगी।