Home बस्तर संभाग कांकेर ब्रह्मानंद पर आरोप से बीजेपी भड़की, कहा-चरित्र हनन कांग्रेस के चरित्र में...

ब्रह्मानंद पर आरोप से बीजेपी भड़की, कहा-चरित्र हनन कांग्रेस के चरित्र में ही, अब जनता सिखाएगी सबक

38
ब्रह्मानंद पर आरोप से बीजेपी भड़की, कहा-चरित्र हनन कांग्रेस के चरित्र में ही, अब जनता सिखाएगी सबक

रायपुर। भानुप्रतापपुर उपचुनाव में कांग्रेस के खुलासे के बाद सियासी बवाल मचा हुआ है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम के भाजपा प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर यौन शोषण के आरोप के बाद अब भारतीय जनता पार्टी भी मैदान में कूद गई है। इस मामले में बीजेपी कांग्रेस के खिलाफ शिकायत चुनाव आयोग में करने की तैयारी में हैं।

इस मामले में आज आज नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल, भाजपा प्रदेश महामंत्री केदार कश्यप, प्रदेश प्रवक्ता देवलाल ठाकुर और अनुसूचित जनजाति मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष विकास मरकाम ने कहा कि चुनाव के महज कुछ दिन पहले कांग्रेस ने ओछी मानसिकता दिखाई है। उसे अब भानुप्रतापपुर के उपचुनाव में और बड़े अंतर से हार मिलेगी। जनता ने सबक सिखाने का फैसला ले लिया है।

पार्टी नेताओं ने आज कहा कि लोगों का चरित्र हनन करना कांग्रेस के चरित्र में है। यह पहली बार नहीं है जब कांग्रेस ने यह प्रयास किया है। नैतिकता को लेकर बड़े-बड़े ट्वीट करने वाले मुख्यमंत्री जी स्वयं ऐसे ही एक प्रयास की वजह से आज चार्जशीटेड हैं और जमानत पर बाहर हैं। चुनाव में होती अपनी बड़ी हार को देख कर कांग्रेस ने आदिवासी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम पर निम्न स्तर के आरोप लगाए हैं।

बीजेपी नेताओं ने कहा कि, जिस प्रतिवेदन को कांग्रेस के नेता दिखा रहे हैं, उसमें कहीं पर भी प्रत्याशी ब्रह्मानंद नेताम का अपराध क्या है, यह स्पष्ट नहीं है? यह मामला अगर 2019 का बताया जा रहा है तो पास्को एक्ट मे धाराएं लगने के बावजूद अब तक ब्रह्मानंद नेताम से पूछताछ क्यों नहीं हुई, उन्हें गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया, उन्हें किसी प्रकार से कोई नोटिस क्यों नहीं जारी किया गया? यह कैसा अपराध है जिसमें आरोपी पर पुलिस सालों साल कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।