Home राज्य छत्तीसगढ़ कोरोना पर भाजपा अफवाह और दहशत की कर रही है राजनीति: मरकाम

कोरोना पर भाजपा अफवाह और दहशत की कर रही है राजनीति: मरकाम

51
मरकाम

रायपुर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम ने कहा है कि कांग्रेस और भाजपा के विजन का अंतर और उस अंतर का परिणाम अब कोरोना महामारी के बाद पूरी तरह स्पष्ट हो चुका है। छत्तीसगढ़ सरकार ने अपने फैसलों से जनता में विश्वास पैदा किया है। इस भरोसे को तोड़ने के लिए भाजपा अफवाह और दहशत की राजनीति कर रही है।

छत्तीसगढ़ के तमाम भाजपा नेता अफवाह और दहशत फैलाने के कुचक्र में लग गए हैं। उन्होंने कहा कि करोना संक्रमण के दूसरे दौर में देश की हालत चिंताजनक है। कोरोना के पहले और अब दूसरे दौर के समय भी केंद्र सरकार ने गैर जिम्मेदाराना ढंग से काम किया है।

संक्रमण की शुरुआत में पीएम केयर्स फंड बनाकर राशि एकत्रित की गई लेकिन इस राशि का कोरोना से लड़ने की तैयारी करने में कोई समुचित उपयोग नहीं किया गया। भीड़ मोदी सरकार देश को यह भी बताने को तैयार नहीं है कि एक लाख करोड़ की इस राशि का क्या उपयोग किया गया। राम मंदिर चंदे के बाद पीएम केयर्स फंड के मामले को देखते हुए भाजपा को अपना नाम बदलकर भाचंपा रख लेना चाहिए।

अब भाजपा को जनता से नहीं बल्कि चंदा लेने से ही सरोकार रह गया है। टीका उत्सव फेल उन्होंने कहा कि कोरोना से लड़ने के नाम पर वैक्सीन और रेमडेसिविर जैसी आवश्यक दवाओं का अंधाधुंध निर्यात किया गया जिसका परिणामतः देश में इनकी कमी हो गई।