Home राज्य छत्तीसगढ़ प्रदेश के बेरोजगारों को भ्रमित कर रही भाजपाः मंत्री चौबे

प्रदेश के बेरोजगारों को भ्रमित कर रही भाजपाः मंत्री चौबे

52
प्रदेश के बेरोजगारों को भ्रमित कर रही भाजपाः मंत्री चौबे

रायपुर। भारतीय जनता युवा मोर्चा के हल्ला बोल पर कांग्रेस ने जमकर निशाना साधा। आज राजीव भवन में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कृषि मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि भाजपा तीन साल भाजपा हल्ला बोलने की स्थिति में नहीं थी। अब प्रदेश के बेरोजगारों को भ्रमित कर रही है। प्रदर्शन को जनता का समर्थन नहीं है, यह प्रदर्शन निरर्थक साबित होगा। उन्होंने कहा कि नए प्रभारी को दिखाने के लिए या आंदोलन किया जा रहा है।

रविंद्र चौबे ने कहा कि बीजेपी के शासनकाल में युवाओं को ठगा गया था, अपने नेताओं को दिखाने के लिए ये भाजयुमो का प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं बीजेपी छत्तीसगढ़ प्रभारी डी पुरंदेश्वरी के बयान पर मंत्री रविंद्र चौबे ने कहा कि पुरंदेश्वरी का बयान निकृष्ट है। सीएम के खिलाफ आपत्तिजनक बयान है। यह बयान भारतीय जनता पार्टी कोई शोभा दे सकता है। राजनीति में किसी अन्य को शोभा नहीं दे सकता।

रविंद्र चौबे ने कहा कि सभा में आने वाली भीड़ के अनुसार मैदान का चयन किया जाता है। एक लाख से ज्यादा लोग आने पर राज्योत्सव मैदान का चयन होता है। 50000 लोगों के आने पर इंडोर स्टेडियम 10000 लोगों की भीड़ के लिए सप्रे मैदान का चयन किया जाता है। 8000 की भीड़ के लिए गांधी मैदान का चयन किया जाता है, लेकिन भाजपा ने जिस मैदान का चयन किया है। उससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि जनता में भाजपा का कितना भरोसा है।