Home देश महाराष्ट्र में भाजपा नेता आज राज्यपाल, संघ प्रमुख से मिलेंगे गडकरी

महाराष्ट्र में भाजपा नेता आज राज्यपाल, संघ प्रमुख से मिलेंगे गडकरी

6
महाराष्ट्र

मुंबई। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर गतिरोध जारी है। गुरुवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल पार्टी के कुछ बड़े नेताओं के साथ राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी से मिलेंगे। शिवसेना ने भी उद्धव ठाकरे के आवास मातोश्री पर विधायक दल की बैठक बुलाई है। वहीं, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकारी आज आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से मुलाकात करेंगे।

बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुधीर मुनगंटीवार ने बुधवार को कहा, ‘‘महाराष्ट्र का गठबंधन (शिवसेना-बीजेपी) बरकरार है और लोग कभी भी ’खुशखबरी’ की उम्मीद कर सकते हैं। हम साथ साथ हैं। उधर शिवसेना की ओर से संजय राउत ने कहा कि उन्हें अभी तक भाजपा की तरफ से सरकार बनाने के लिए कोई प्रस्ताव नहीं भेजा गया।

शिवसेना ने जताया खरीद-फरोख्त का डर

56 सीटें जीतने वाली शिवसेना को अब टूट का डर सताने लगा है। पार्टी के मुख पत्र सामना में शिवसेना ने कहा कि कुछ लोग नये विधायकों से संपर्क कर थैली की भाषा बोल रहे हैं। पर किसानों के हाथ कोई दमड़ी भी रखने को तैयार नहीं है। राज्य में मूल्य विहीन राजनीति हम नहीं चलने देंगे। इसके लिए शिवसैनिक तलवार लेकर खड़े हैं। पार्टी विधायकों के साथ बैठक के बाद शिवसेना अपने विधायकों को फाइव स्टार होटल में ठहरा सकती है।