Home क्राइम सूरजपुर में भाजपा नेता की हत्या, कई दिन से थे लापता

सूरजपुर में भाजपा नेता की हत्या, कई दिन से थे लापता

28
हत्या

सूरजपुर। भाजपा किसान मोर्चा के मंडल अध्यक्ष शिवचरण काशी (60) की हत्या कर दी गई। उनकी सिरकटी लाश मंगलवार सुबह विशालपुर के रेडी पहरी चौक के पास जंगल में मिली। वे तीन दिन से लापता था। शव का सिर अभी नहीं मिला है। बताया जा रहा है कि परिजन ने कपड़ों और धड़ के आधार पर शव की शिनाख्त की है। परिजन जमीन विवाद में गोली मारकर हत्या का अंदेशा जता रहे हैं।

चांदनी-बिहारपुर के पासल गांव निवासी शिवचरण काशी का मध्य प्रदेश के सिंगरौली निवासी एक व्यक्ति से जमीन संबंधी विवाद चल रहा था। उस व्यक्ति ने पासल गांव में ही जमीन खरीदी थी। मामला कोर्ट में भी विचाराधीन है। इसी बीच 13 जून की रात करीब 9 बजे भाजपा नेता पासल चौक से पैदल लौट रहे थे। इसी दौरान घर से करीब 200 मीटर पहले लापता हो गए थे।

बताया जा रहा है कि जिस समय भाजपा नेता गायब हुए, तब वहां लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी थी। घटनास्थल के पास खून के निशान और उनका गमछा मिला था। हालांकि, उसके बाद से ही उनका कुछ पता नहीं चल रहा था। जिस जगह पर गमछा मिला था, वहां शव को घसीटे जाने के निशान भी मिले थे। ऐसे में अंदेशा जताया जा रहा था कि हत्या के बाद उनके शव को कहीं छिपाया गया है। अब उनके गांव से 5 किमी धड़ बरामद हुआ है।