Home Uncategorized भाजपा प्रवक्ता ने कहा सर्जिकल स्ट्राइक पर फिर कांग्रेस की पोल खुली

भाजपा प्रवक्ता ने कहा सर्जिकल स्ट्राइक पर फिर कांग्रेस की पोल खुली

99
भाजपा प्रवक्ता

रायपुर। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता संजय श्रीवास्तव ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर कांग्रेस के झूठे दावों की कलई खुल गई है और अब कांग्रेस नेताओं को देश की जनता से अपने इस झूठ के लिए माफी मांगनी चाहिए। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि सूचना के अधिकार के तहत कांग्रेस के सर्जिकल स्ट्राइक के दावे को नकार दिए जाने के बाद यह साफ हो गया है कि आर्मी युनिट ने बॉर्डर पर खुद पहल कर अपने ऑपरेशन चलाए और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ इनकी कोई तुलना नहीं की जा सकती।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जिस दृढ़ राजनीतिक इच्छा शक्ति के साथ आतंकवाद के खिलाफ विश्व समुदाय को एकजुट करके कूटनीतिक सफलता अर्जित की है, कांग्रेस उससे कुंठाग्रस्त होकर झूठे दावे करके देश को बरगला रही है। सेना के वरिष्ठ अधिकारियों तक ने कांग्रेस शासनकाल में ऐसी किसी भी सर्जिकल स्ट्राइक से अनभिज्ञता जताई है।

दरअसल आतंकवाद के खिलाफ विश्व जनमत जिस दृढ़ता के साथ भारत के पक्ष में खड़ा नजर आया और भारत के जनमत ने राष्ट्रीय स्वाभिमान, सम्प्रभुता और अखंडता की सुरक्षा को लेकर जिस प्रखर राष्ट्रवाद के भाव का परिचय दिया, उससे कांग्रेस विचलित है। श्री श्रीवास्तव ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व को चुनौती नहीं दे पा रहा विपक्ष अब अनर्गल प्रलाप के हास्यास्पद उपक्रम कर रहा है।